For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक कल्याण ने अधिकारियों के साथ की विकास कार्यों की समीक्षा

07:47 AM Jul 09, 2024 IST
विधायक कल्याण ने अधिकारियों के साथ की विकास कार्यों की समीक्षा
घरौंडा में विधायक हरविंदर कल्याण अधिकारियों के साथ भीड़ वाले प्वाइंटो को चौड़ा करने पर चर्चा करते हुए। -निस
Advertisement

घरौंडा, 8 जुलाई (निस)
शहर में होने वाले विकास कार्यों को लेकर हलका विधायक हरविंदर कल्याण ने एसडीम ऑफिस में विभिन्न विभाग के अधिकारियों की बैठक ली।
बाद में विधायक कल्याण एसडीएम, पीडब्ल्यूडी, राष्ट्रीय राजमार्ग व नगरपालिका के अधिकारियों के साथ सर्विस लेन पर पहुंचे और सर्विस लेन पर विभिन्न भीड़ वाले प्वाइंटों को चौड़ा करने पर चर्चा की। विधायक कल्याण ने अधिकारियो को निर्देश दिए कि सभी कार्यों के प्रस्तावों को गति प्रदान करें ताकि उनके टेंडर लगवा कर कार्य शुरू करवाया जा सके। सोमवार को विधायक हरविंदर कल्याण एसडीएम ऑफिस में पहुंचे। जहां पर विधायक कल्याण ने सभी विभागों के अधिकारियो से अलग अलग आगामी दिनों में होने वाले विभिन्न विकास कार्यों पर चर्चा की और चल रहे कार्यों की समीक्षा की। बैठक में एसडीएम राजेश सोनी, नगरपालिका के चेयरमैन हैप्पी लक गुप्ता, नगरपालिका, लोक निर्माण विभाग, शिक्षा विभाग, जनस्वास्थ्य सहित अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।
विभाग ने बॉयज स्कूल के सामने बन रहे ओडोटोरियम, शहीद स्मारक, सर्विस लेन को चौड़ा करने के साथ साथ चिल्ड्रन पार्क, लाइनपार में बनने वाले सामुदायिक केंद्र, रेवेन्यू रास्तो पर बनने वाली सड़कों सहित अन्य होने वाले कार्यों पर विस्तार से चर्चा की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×