मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक ने किया इंटरलाॅकिंग टाइलों के कार्य का शुभारंभ

08:52 AM Feb 05, 2024 IST
राजपुरा के वार्ड-3 में रविवार क इंटरलाॅकिंग टाइलें लगाने के काम का शुभारंभ करतीं विधायक नीना मित्तल व अन्य। -निस

राजपुरा, 4 फरवरी (निस)
मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में पंजाब सरकार प्रदेश में विकास कार्य युद्धस्तर पर करवा रही है जिसके चलते राजपुरा के कई वार्डो में इंटरलाॅकिंग टाइलों का कार्य आज शुरू किया गया है। विधायक नीना मित्तल ने बताया कि वार्ड नम्बर 3 से पार्षद शुभप्रीत कौर व उनके पति बिक्रम सिंह कंडेवाला की अगुवाई में 60 लाख रुपये की लगात से गलियों में इंटरलाॅकिंग टाइलें लगाने का कार्य शुरू किया गया है। इस मौके पर विधायक के पति अजय मित्तल, ईओ अवतार चंद भी मौजूद थे। विधायक नीना मित्तल ने कहा कि पिछली सरकारों ने सिर्फ चुनावों के समय ही थोड़े-बहुत विकास कार्य किये लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही प्रदेश में युद्धस्तर पर विकास कार्य लगातार चल रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने वार्ड नम्बर 13 माता ईश्वरी देवी चौक के नवीकरण के कार्य का शुभारंभ पार्षद अल्का डाहरा की मौजूदगी में किया।
इस मौके पर हरमीत कंडेवाला, कुलदीप सैनी, रितेश बंसल, सचिन मित्तल, गुरवीर सराऊ, शाम सुंदर वधवा, दिनेश महता, चारू चौधरी, नितिन पाहुजा, धनवंत सिंह, निर्मल सिंह, सुमित बख्शी सहित अन्य मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement