मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक ने 2 करोड़ के विकास कार्यों का किया उद्घाटन

08:44 AM Sep 17, 2024 IST
जीरकपुर के बलटाना में सोमवार को विधायक कुलजीत रंधावा विकास कार्यों का उद्घाटन करते हुए। -हप्र

जीरकपुर, 16 सितंबर (हप्र)
जीरकपुर के बलटाना क्षेत्र के दिन शीघ्र ही फिरेंगे और यहां विकास की नई बयार बहेगी। सोमवार को हलका विधायक कुलजीत रंधावा ने वार्ड नंबर 5 बलटाना में 2 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया।
रंधावा ने बताया कि इस बजट से वार्ड में इंटरलॉकिंग टाइल्स, सार्वजनिक शौचालय, वर्षा जल संचयन और जल निकासी प्रणाली की स्थापना की जायेगी। इस मौके पर पार्षद, आम आदमी पार्टी के ब्लॉक प्रधान, टीम के सदस्य और वार्ड निवासी कार्यक्रम में शामिल हुए और क्षेत्र में सार्वजनिक सुविधा में सुधार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि इंटरलॉकिंग टाइल्स की स्थापना न केवल क्षेत्र के सौंदर्य को बढ़ाएगी बल्कि पैदल चलने वालों और वाहनों के लिए टिकाऊ सतह भी प्रदान करेगी।
सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण से वार्ड में अपर्याप्त स्वच्छता सुविधाओं की लंबे समय से चली आ रही समस्या का समाधान हो जाएगा। वर्षा जल संचयन प्रणाली से जल संरक्षण और मानसून के मौसम में बाढ़ के खतरे को कम करने में मदद मिलेगी।
इसके अतिरिक्त, जल निकासी प्रणाली अपशिष्ट जल का उचित निपटान सुनिश्चित करेगी और क्षेत्र में जलभराव को रोकेगी। कार्यक्रम के दौरान विधायक रंधावा ने जनसुविधा से जुड़े मामलों के समाधान पर जोर दिया और कहा कि विकास कार्यों को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement