For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक ने की अधिकारियों के साथ मीटिंग

12:36 PM Jun 28, 2023 IST
विधायक ने की अधिकारियों के साथ मीटिंग
Advertisement

फरीदाबाद, 27 जून (हप्र)

Advertisement

एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने उपायुक्त कार्यालय में एक मीटिंग की जिसमें मुख्य रूप से उपायुक्त फरीदाबाद व एयर फोर्स स्टेशन के कमांडर उपस्थित हुए। मीटिंग लगभग एक घंटा चली, जिसमें एनआईटी-86 फरीदाबाद से संबंधित विभिन्न कार्यों के अलावा एयर फोर्स रोड 100 मीटर में रिपेयरिंग की अनुमति बारे एयरफोर्स के अधिकारियों के साथ चर्चा की गई।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि न्यायालय ने 100 मीटर के दायरे में अनधिकृत निर्माण कार्यों पर रोक लगाई है न की मूलभूत सुविधाओं पर, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों ने मूलभूत सुविधाओं पर ही रोक लगा दी है जो कि सरासर गलत है। विधायक नीरज शर्मा ने अधिकारियों को बताया कि सरकार ने 100 मीटर म्यूटेशन एवं रजिस्टरी तथा उसके बाद बिजली के नए मीटर लगाने की अनुमति दे दी है लेकिन अब लोग मूलभूत सुविधाओं के अभाव के कारण परेशान हैं।

Advertisement

मीटिंग में कमांडर एयर फोर्स स्टेशन ने कहा कि नगर निगम 100 मीटर क्षेत्र में क्या कार्य करना चाहता है, इस बारे में एक प्रपोजल उन्हें दे ताकि वह अपने उच्च अधिकारियों से इस बाबत अनुमति लेकर मूलभूत सुविधाओं को शुरू करने की कार्रवाई शुरू कर सकें। उपायुक्त फरीदाबाद में नगर निगम फरीदाबाद को आदेश दिए कि 2 सप्ताह में 100 मीटर में कार्य शुरू करने का प्रपोजल बनाकर एयर फोर्स विभाग के पास जमा करवाया जाए। इस मौके पर उपायुक्त फरीदाबाद विक्रम यादव, एयर फोर्स ग्रुप कमांडर कपूर, अतिरिक्त आयुक्त नगर निगम गौरव अंतिल, उपमंडल अधिकारी पंकज सेतिया, एसडीओ राजेश शर्मा आदि सदस्य उपस्थित रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement