मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रतिया क्षेत्र के पेंशन लाभार्थियों को विधायक ने सौंपे प्रमाण पत्र

10:37 AM Feb 17, 2024 IST
रतिया में शुक्रवार को ग्रामीण चौकीदार रतिया विधायक लक्ष्मण नापा का आभार व्यक्त करते हुए।-निस

रतिया,16 फरवरी (निस)
शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रेवाड़ी में बनने एम्स के शिलान्यास कार्यक्रम का सीधा प्रसारण शहर के इमपीरियल गार्डन में एलईडी के माध्यम से किया गया। इस अवसर पर विधायक व जिला उपायुक्त द्वारा आवेदन करने वाले पेंशन लाभार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए। विधायक लक्ष्मण नापा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 तक विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है।
इस दौरान कार्यक्रम में विधायक लक्ष्मण नापा व उपायुक्त अजय सिंह तोमर ने जिन भी लाभार्थियों ने दिव्यांग, वृद्धावस्था व अन्य किसी भी प्रकार की पेंशन बनवाने को लेकर आवेदन किया है, उन सभी लाभपात्रों को पेंशन के प्रमाण पत्र देकर लाभाविंत किया। चौकीदारों की वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर विधायक लक्ष्मण नापा ने विधानसभा सत्र में ग्रामीण चौकीदारों के वेतन बढ़ाने बारे मांग रखी थी। ग्रामीण चौकीदारों को संबोधित करते हुए लक्ष्मण नापा ने कहा कि हरियाणा में पहले चौकीदारों का मानदेय 7 हजार रुपये था। अब 11 हजार महीने वेतनमान मिलेगा।

Advertisement

Advertisement