मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

डीएपी खाद किल्लत आज कृषि विभाग कार्यालय में विरोध जताएंगे विधायक गोकुल सेतिया

09:19 AM Oct 21, 2024 IST

सिरसा, 20 अक्तूबर (हप्र)
जिले में डीएपी खाद की किल्लत को लेकर सिरसा के विधायक गोकुल सेतिया ने सोमवार को कृषि विभाग के कार्यालय में पहुंचने का आह्वान किया है। रविवार को अपने फेसबुक अकांउट पर लाइव आकर गोकुल सेतिया ने कहा कि सिरसा में डीएपी खाद की कमी से किसान परेशान हो रहे हैं। किसानों की समस्याओं को लेकर सोमवार सुबह नौ बजे वे कृषि विभाग के कार्यालय में पहुंचेंगे।
उन्होंने जिले के किसानों के साथ साथ ऐलनाबाद से विधायक भरत सिंह बैनीवाल, कालांवाली से विधायक शीशपाल केहरवाला से अपील की कि वे भी कृषि विभाग में पहुंचे और अधिकारियों का पक्ष जाने। उन्होंने कहा कि कृषि विभाग सहीं ढंग से सेंटरों तक डीएपी खाद नहीं पहुंचा रहा, पिछले कई सालों से इसमें बड़े घपले घोटालें हो रहे हैं। इसी कारण किसानों को घंटों लाइनों में लगा रहना पड़ता है। ब्लैक में खाद खरीदनी पड़ती है।
विधायक गोकुल सेतिया ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर उन्होंने डीडीए से पहले भी एक दो बार बात की परंतु इन अफसरों को कोई फर्क नहीं पड़ा। किसानों की दिक्कत परेशानियों को देखते हुए निर्णय लिया है कि सोमवार सुबह 9 बजे कृषि विभाग केंद्र में जाकर इन अधिकारियों से जवाब मांगा जाएगा। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ऐलनाबाद से विधायक भरत सिंह बैनीवाल, कालांवाली से विधायक शीशपाल केहरवाला सहित अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से अनुरोध किया कि किसानों की समस्या के समाधान के लिए वे भी कृषि विभाग कार्यालय में पहुंचे।

Advertisement

Advertisement