मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक ने योग मैराथन को दिखाई हरी झंडी

08:58 AM Jun 20, 2024 IST
फरीदाबाद में बुधवार को सेक्टर 12 के खेल परिसर से मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते विधायक नरेंद्र गुप्ता। -हप्र

फरीदाबाद, 19 जून (हप्र)
दसवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में बुधवार को सेक्टर 12 के खेल परिसर में विधायक नरेंद्र गुप्ता ने मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और योग दिवस मनाए जाने के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि मैराथन का एकमात्र उद्देश्य योग के प्रति आमजन और नौजवानों में जागरूकता पैदा करना है। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि अपने रोजाना के जीवन से कुछ पल निकाल कर अपनी सेहत को भी देने जरूरी है ताकि स्वस्थ रह कर जीवन को सफल बनाया जा सके। लगभग 500 धावकों ने मैराथन की शोभा बढ़ायी।
योग मैराथन की शुरुआत खेल परिसर सेक्टर-12 से शुरू होकर सेक्टर-15 गीता मंदिर के सामने से होते हुए सेक्टर-15 हूडा मार्केट से बीएसएनएल ऑफिस के आगे से होते हुए सेक्टर-15 पुलिस स्टेशन के आगे से गुजरते हुए वापस खेल परिसर में समाप्त हुई।
कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, भाजपा महामंत्री सुरेंद्र, अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आनंद शर्मा, जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉक्टर मनीषा लांबा, जिला योग कॉर्डिनेटर प्रीति सैनी, डॉ. मोहित सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement