मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक देवेंद्र कादियान ने 1.40 करोड़ का विकास कार्यों का किया शिलान्यास

11:28 AM Oct 23, 2024 IST
गन्नौर में मंगलवार को विकास कार्यों के शुभारंभ अवसर पर लोगों से उनकी कुशल क्षेम जानते विधायक देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 22 अक्तूबर (हप्र)
विधायक देवेंद्र कादियान ने मंगलवार को शहर में 1.40 करोड़ रुपये की लागत से होने वाले 3 विकास कार्यों के निर्माण का शिलान्यास नारियल तोड़ कर किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में गन्नौर में विकास कार्यों की गति और तेज होगी। विधायक कादियान ने वार्ड-17 में रेलवे स्टेशन कॉलोनी के नजदीक 56.12 लाख रूपये और बाबा दरबार कॉलोनी में 24.59 लाख रुपये की लागत से गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इसके अलावा वार्ड-2 में 59.51 लाख रुपये की लागत से तैयार होने वाले स्टॉर्म वाटर लाइन प्रोजेक्ट का भी शिलान्यास किया। यह लाइन गढ़ी झंझारा रोड से एसटीपी तक जाएगी। कादियान ने कहा कि जिस भी वार्ड में विकास कार्य होते है, वहां के पार्षद निगरानी रखे। ठेकेदार को हिदायत दी गई है काम में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष अरुण त्यागी, सरपंच मंजीत कुमार, नपा सचिव पवित्र गुलिया, एमई जयदेव शर्मा, पार्षद शमशेर सैनी, कृष्ण टांक, सचिन कोच, नरेश, अंकित मल्होत्रा, अरुण बजाड़, सुभाष रोहिल्ला आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

शहरी एरिया बढ़ा, सफाई कर्मी घटे

विधायक कादियान ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र लगातार बढ़ रहा है, लेकिन सफाई कर्मियों की संख्या में इजाफा नहीं हो पाया बल्कि कई सफाई कर्मी रिटायर हो चुके है। क्षेत्र में सफाई को लेकर कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने को लेकर सरकार से मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि दीपावली पर शहर पूरी तरह से जगमगा उठेगा, इसके लिए शहर के मुख्य मार्गों पर लड़ियां लगाई जाएंगी।

दिव्यांगजनों और बुर्जुगों को मिले सहायक उपकरण, खिले चेहरे

एल्मिको आसरा सोनीपत की ओर से गांव पिपली खेड़ा व दतौली गांव में दिव्यांगजनों व बुजुर्गों का कई प्रकार के सहायक उपकरण प्रदान किए गए। गांव पिपली खेड़ा में 52 दिव्यांगों और दतौली में 80 बुजुर्गों को बैटरी व्हीलचेयर, डोगा, कान मशीन, व्हीलचेयर साधारण व आधुनिक, कमर बेल्ट, बाथरूम चेयर आदि उपकरण बांटे गए। सामान पाकर उनके चेहरे खिले उठे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एल्मिको आसरा संचालक प्रवीन लांबा ने की। जबकि बतौर मुख्यातिथि विधायक देवेंद्र कादियान ने शिरकत की और लाभार्थियों को सहायक उपकरण वितरित किए।

Advertisement

Advertisement