मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक देवेंद्र अत्री ने किया नयी अनाज मंडी का दौरा

11:40 AM Oct 12, 2024 IST
उचाना की अतिरिक्त अनाज मंडी में शुक्रवार को धान खरीद बारे अधिकारियों से चर्चा करते विधायक देवेंद्र अत्री। -हप्र

उचाना (जींद)(हप्र)

Advertisement

देवेंद्र अत्री उचाना से विधायक बनते ही शुक्रवार को एक्शन मोड में नजर आए। अत्री ने शुक्रवार को उचाना पहुंचते ही उचाना की नई अतिरिक्त अनाज मंडी का दौरा किया। दौरे में सभी अधिकारियों सहित उचाना एसडीएम किरण मौजूद रही। यहां नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र अत्री ने आढ़ती एसोसिएशन और धान मिलर्स से बातचीत की। उन्होंने कहा कि धान की समस्याओं को लेकर अधिकारी और मिलर्स सब एक दूसरे से सहयोग बनाए हुए हैं। सही तरीके से और एमएसपी पर धान की खरीद की जा रही है। किसानों को धान के सही रेट मिल रहे हैं। अभी यहां पर दो मिलर हैं। हमने चार और मिलरों की मांग की है, ताकि किसानों को दिक्कत नहीं हो।

राजघरानों को लोग ही बनाते और तोड़ते हैं

उचाना से महज 32 वोट से चुनाव जीतने के सवाल पर देवेंद्र अत्री ने कहा राजघराने इन्हीं लोगों ने बनाए थे। लोग राजघराने बनाना भी जानते हैं, और तोड़ना भी जानते हैं । चुनाव में उन्हें 36 बिरादरी का साथ मिला है। बुजुर्गों, महिलाओं और साथियों का इस जीत में अहम योगदान रहा है। जनता से जो वादे किए थे, उनको 100 प्रतिशत पूरा करूंगा।

Advertisement

Advertisement