मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक बावा ने ढांग निहली पंचायत के विकास कार्यों के लिए बांटे 39 लाख रुपये के चैक

09:23 AM Aug 19, 2024 IST
नालागढ़ के विधायक हरदीप बावा ढांग निहली पंचायत के विकास कार्यों के लिए 39 लाख रुपये के चैक पंचायत प्रतिनिधियों को सौंपते हुए। -निस

बीबीएन, 18 अगस्त (निस)
नालागढ़ के विधायक हरदीप बावा ने ढांग निहली पंचायत के विकास कार्यों के लिए 39 लाख रुपये चैक पंचायत प्रतिनिधियों को सौंपा। उन्होंने कहा कि बी.बी.एन.डी.ए. के माध्यम से यह राशि स्वीकृत करवाई गई है।
पंचायत की ओर से जल्द इसके निर्माण कार्य शुरू कर दिए जाएंगे। बाबा ने कहा कि पिछली सरकार के समय में उनकी गृह पंचायत की यहां के भाजपा नेताओं ने अनदेखी की थी।
उन्होंने भाजपा नेताओं को घेरते हुए कहा कि जो लोग बी.बी.एन.डी.ए. के पास फंड न होने की बात करके लोगों को गुमराह कर रहे थे, आज उसी बी.बी.एन.डी.ए. की राशि से नालागढ़ की पंचायतों में विकास कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता क्षेत्र का विकास करने की बजाय अपना विकास करने में लगे रहे जिसके चलते इन्हें आज भी कांग्रेस सरकार की ओर से करवाये जा रहे विकास कार्य नहीं दिख रहे हैं। नालागढ़ की सभी पंचायतो में एक समान विकास कार्य कराए जाएंगे। इस मौके पर पचायत प्रधान भोली देवी, उपप्रधान रामलोक सिंह, वार्ड सदस्य नरेंद्र कौर, जमीन अक्खतर, कुसुम लता, पवित्र सिंह, सुरजीत सिंह, हर भजन सिंह, दलजीत कौर, पूर्व जिप सदस्य उजागर चौधरी, महेंद्र सिंह, विक्रम चंद आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement