मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ग्रामीण सफाई कर्मियों को समर्थन देने पहुंचे विधायक आफताब

07:41 AM Aug 06, 2024 IST
नूंह में सोमवार को लघु सचिवालय पर धरना दे रहे ग्रामीण सफाई कर्मियों को संबोधित करते कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 5 अगस्त (हप्र)
ग्रामीण सफाई कर्मचारी को कांग्रेस का साथ मिल गया है। कांग्रेस विधायक एवं सीएलपी उपनेता आफताब अहमद ने लघु सचिवालय नूंह में धरने पर बैठे ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के बीच पहुंचकर उन्हें समर्थन का भरोसा दिलाया है।
ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने इस दौरान कांग्रेस विधायक आफताब अहमद को अपनी मांगों से जुड़ा हुआ एक ज्ञापन भी दिया। ग्रामीण सफाई कर्मचारियों से मुलाकात के बाद कांग्रेस विधायक व उपनेता आफताब अहमद ने कहा कि यह हमारे समाज का बहुत महत्वपूर्ण अंग हैं और अपनी सेवा से यह बहुत महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को निभाते हैं। ग्रामीण सफाई कर्मचारी संगठित कर्मचारी हैं। कांग्रेस की सरकार ने एक ऐतिहासिक कदम उठाते हुए गांव में ही ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को नियुक्त किया गया था। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार ने गांव में ही रोजगार मुहैया कराया था और तकरीबन 11000 सफाई कर्मचारियों को नौकरी दी थी, लेकिन करीब 10 साल बीत जाने के बाद भी मौजूदा सरकार ने उनकी मांगों को नहीं माना है। कांग्रेस ने फैसला लिया कि सफाई कर्मचारी आयोग बनाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement