For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी दिलाएंगी कु. सैलजा : सुरेश ढांडा

08:44 AM Aug 07, 2024 IST
किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी दिलाएंगी कु  सैलजा   सुरेश ढांडा
यमुनानगर में मंगलवार को कांग्रेस नेता सुरेश कुमार ढांडा लोगों को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 6 अगस्त (हप्र)
जिला यमुनानगर की रादौर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुरेश कुमार ढांडा ने गांव मनसूरपुर, बसंतपुरा, छारी, छारी की माजरियां, मसाना जाटान, मसाना रांगड़ान व शाहपुर आदि दर्जनों गावों का दौरा किया। विभिन्न गावों में कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए ढांडा ने कहा कि कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी मज़बूती के साथ जनता के अधिकारों की लड़ाई लड़ रही है और समाज के हर वर्ग के हितों की सुरक्षा के लिए हम कांग्रेस जन कटिबद्ध है। सुरेश कुमार ढांडा ने कहा के भाजपा सरकार किसानों को एमएसपी के नाम पर बरगलाने का कार्य कर रही है क्योंकि किसानों को एमएसपी पर क़ानूनी गारंटी चाहिए।
कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर कुमारी सैलजा के नेतृत्व में हमारे किसानों को एमएसपी की गारंटी देते हुए ख़ुशहाली की ओर अग्रसर किया जाएगा।
ढांडा ने कहा कि भीषण गर्मी में भी ग्रामीणों द्वारा किए जा रहे कार्यक्रमों व स्वागत के लिए वे सदैव इनके आभारी रहेंगे। इस मौके पर विजय, खेमचंद, रामपाल, पूर्व सरपंच मारुराम, चौ मंगल सिंह, चौ जगीर सिंह, राजीव, पवन कुमार, चौ काका सिंह नम्बरदार, भूपेन्द्र सैनी, रत्नलाल आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×