मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Misdeed with girl: असम में ट्यूशन से लौट रही छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, सड़कों पर उतरे लोग

01:31 PM Aug 23, 2024 IST
सांकेतिक फोटो।

गुवाहाटी, 23 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Misdeed with girl: असम के नागांव जिले में तीन व्यक्तियों द्वारा 14 वर्षीय एक किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार किए जाने की घटना के विरोध में राज्य में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए हैं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना धींग इलाके में उस समय हुई, जब लड़की बृहस्पतिवार शाम को ट्यूशन से घर लौट रही थी। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों को नाबालिग पीड़िता सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली थी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

Advertisement

पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और अन्य की तलाश जारी है। इस बीच, समाज के विभिन्न वर्गों के लोग दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार की सुबह सड़कों पर उतर आए।

दुकानदारों ने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों के शटर गिरा दिए और सामाजिक एवं राजनीतिक संगठनों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने और महिलाओं एवं लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने की मांग की। इलाके में तनाव के बीच पुलिस महानिदेशक जी पी सिंह के धींग वहां पहुंचे।

मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कहा, 'धींग में एक नाबालिग के साथ हुई भयावह घटना मानवता के खिलाफ अपराध है और इसने हम सबकी अंतरात्मा को झकझोर दिया है।' शर्मा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर लिखा, 'हम किसी को नहीं छोड़ेंगे और अपराधियों को न्याय के दायरे में लाएंगे। मैंने असम पुलिस के पुलिस महानिदेशक को घटनास्थल पर जाकर ऐसे राक्षसों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।'

Advertisement
Tags :
AAsam Misdeed caseGirl MisdeedMisdeed with girlMisdeed with studentआसाम में दुष्कर्मकिशोरी का दुष्कर्मदुष्कर्महिंदी समाचार
Advertisement