For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Misdeed With Student: चंडीगढ़ में 12वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर स्कूल बस चालक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

03:33 PM Aug 23, 2024 IST
misdeed with student  चंडीगढ़ में 12वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर स्कूल बस चालक ने किया दुष्कर्म  गिरफ्तार
Misdeed With Student सांकेतिक फोटो

चंडीगढ़, 23 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Misdeed With Chandigarh Student: चंडीगढ़ में एक स्कूल बस चालक को 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने छात्रा की छेड़छाड़ की गई तस्वीरों के जरिए उसे ब्लैकमेल करके वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी मोहम्मद रज्जाक (26) ने कुछ समय तक नाबालिग लड़की का पीछा किया और फिर उससे दोस्ती करने की कोशिश की, जिसे छात्रा ने नकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि बाद में आरोपी ने छात्रा की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

Advertisement

आरोपी ने धमकी दी कि अगर छात्रा ने उसकी मांगें पूरी नहीं कीं, तो वह उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर देगा। उसने बताया कि आरोपी ने मई से जुलाई के बीच तीन बार लड़की के साथ उसके घर पर बलात्कार किया, जब उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे। पुलिस ने बताया कि जब लड़की को परेशान देखकर माता-पिता ने इसका कारण पूछा तो मामला सामने आया।

पुलिस उपाधीक्षक जसपिंदर सिंह ने बताया कि इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सिंह ने बताया कि रज्जाक पर बलात्कार, आपराधिक धमकी और यौन अपराधों से बाल संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम सहित प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×