मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Jharkhand: झारखंड में स्कूल से लौट रही आदिवासी नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार

11:48 AM Sep 20, 2024 IST
सांकेतिक फोटो

खूंटी (झारखंड), 20 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Crimes against women: झारखंड के खूंटी जिले में स्कूल से घर लौट रही आदिवासी समुदाय की 16 वर्षीय एक लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रांची को चाईबासा से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 75 के पास मुरहू थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक स्थान पर बुधवार को यह घटना हुई। खूंटी के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) वरुण रजक ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा, 'इस घटना के संबंध में बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई और अपराध में शामिल व्यक्तियों की पहचान की जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लियास जाएगा। पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई गई है।'

Advertisement

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह बुधवार दोपहर को स्कूल से घर लौट रही थी तभी रास्ते में करीब 10 लोग उसे सड़क किनारे झाड़ियों में खींचकर ले गए और उनमें से पांच ने उससे बलात्कार किया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह बेहोश हो गई थी और जब उसे होश आया तो वह नग्न थी। उन्होंने बताया कि अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश जारी है।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsJharkhand newsJharkhand studentMisdeed with studentछात्रा से दुष्कर्मझारखंड छात्राझारखंड समाचारहिंदी समाचार