For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नाबालिग से दुष्कर्म मामला : पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर लगाये आरोप

07:23 AM Jul 23, 2024 IST
नाबालिग से दुष्कर्म मामला   पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर लगाये आरोप
Advertisement

नारनौल, 22 जुलाई (हप्र)
जिला के एक गांव की नाबालिग पोक्सो पीड़िता के पिता और दादा ने आज प्रेस काॅन्फ्रेंस में पुलिस पर आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने व मिलीभगत का आरोप लगाया है।
पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी नारनौल के एक कोचिंग सेंटर में आती थी तो जिला के गांव गुलावला निवासी युवराज उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर उसकी बेटी से दोस्ती करके चैट करने लगा। फिर उसकी बेटी को एक दिन बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया, लेकिन उसकी आयु कम होने के कारण जब होटल मालिक ने कमरा नहीं दिया तो एक फर्जी आईडी के माध्यम से कमरा बुक किया। वहां आरोपी युवराज ने उसकी बेटी को नशीला पेय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी अर्धनग्न फोटो अपने मोबाइल में खींच ली और वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसकी बेटी को ब्लैकमेल करने लगा और लगभग एक लाख रुपये वसूल लिए। पीड़िता के दादा ने कहा कि अगर तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया तो वो आमरण अनशन शुरू करेंगे।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में महिला थाना में केस दर्ज किया गया था। 13 जून को मजिस्ट्रेट के समक्ष पीडिता के बयान कराए गए। इसके बाद पीडिता की तरफ से 17 जून को एक और शिकायत महिला थाना में दी गई। इस पर पुलिस ने जांच कर 26 जून को अभियोग में पोक्सो एक्ट की धारा जोड़ दी है। पुलिस द्वारा जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर सहायक जिला न्यायवादी (एडीए) की राय लेकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×