मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नाबालिग लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर किया रेप

10:19 AM Oct 08, 2024 IST

उचाना (जींद), 7 अक्तूबर (हप्र)
उचाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी ने बुडायन गांव के एक लड़के के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर ली। युवक ने उसे मिलने के बहाने बुलाया और अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। उचाना थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में उचाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी दो अक्तूबर की शाम को घर से बिना बताए निकल गई। जब वह देर शाम तक भी वापस नहीं लौटी, तो उन्होंने आसपास रिश्तेदारियों में पता किया। उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया कि बुडायन के विक्रम ने इंस्टाग्राम पर किशोरी से दोस्ती की थी और उसे बहाने से मिलने के लिए बुलाकर उसे अज्ञात स्थान पर ले गया और उसके साथ रेप किया। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर विक्रम के खिलाफ रेप, पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Advertisement

Advertisement