मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मंत्री असीम गोयल ने किया नारायणगढ़ बस स्टैंड का दौरा

09:46 AM Jun 25, 2024 IST
नारायणगढ़ में सोमवार को बस स्टैंड का निरीक्षण करते राज्य मंत्री असीम गोयल। -निस

नारायणगढ़, 24 जून (निस)
परिवहन एवं महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री असीम गोयल ने आज बस स्टैंड नारायणगढ़ का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के लोगों के अनुरोध पर परिवहन मंत्री ने कहा कि नारायणगढ़ के बस स्टैंड का नया भवन बनाया जाएगा।
असीम गोयल ने मौके पर मौजूद परिवहन विभाग के जीएम अश्वनी डोगरा तथा पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ दिनेश कुमार को निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि बस स्टैंड एरिया में फलदार एवं छायादार पेड़ पौधे लगाकर ग्रीनरी भी विकसित की जाए। उन्होंने जीएम को निर्देश दिये कि बस स्टैंड का वातारण साफ-सुथरा हो और सौंदर्यीकरण का विशेष ध्यान रखा जाए।
मंत्री गोयल ने हरियाणा अंत्योदय परिवार परिवहन योजना (हैप्पी) के अन्तर्गत बस स्टैंड पर बनवाने आये हैप्पी कार्ड के लाभार्थियों से बातचीत की। उन्होंने जीएम रोडवेज से हैप्पी कार्ड बनाने से संबंधी प्रगति के बारे में भी जानकारी ली।
असीम गोयल ने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं लोगों की मांग पर अम्बाला शहर से रात 8 बजे नारायणगढ़ के लिए बस सेवा शुरू करने, नारायणगढ़ से चंडीगढ़ तथा शहजादपुर से चंडीगढ़ तथा यमुनानगर के लिए बस सेवा शुरू करने के निर्देश जीएम रोडवेज को दिये। मंत्री ने नारायणगढ़ से शकरपुरा बस को जौली तक चलाने के निर्देश भी दिये।

Advertisement

Advertisement