For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘माइनिंग क्रशर एसोसिएशन गांवों में शुरू करेगी ई-लाइब्रेरी’

09:56 AM Apr 29, 2024 IST
‘माइनिंग क्रशर एसोसिएशन गांवों में शुरू करेगी ई लाइब्रेरी’
चरखी दादरी के गांव काकड़ोली हुक्मी में रविवार को कैंप में आये मरीजों को आप्रेशन के लिए बस को रवाना करते प्रधान सोमबीर घसोला। -निस
Advertisement

चरखी दादरी, 28 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन द्वारा अब गांवों में ई-लाइब्रेरी शुरू की जाएंगी। एसोसिएशन के प्रधान सोमबीर घसोला की अगुवाई में गांव काकड़ोली हुक्मी में चिकित्सा कैंप के शुभारंभ पर जनहित में कार्य करने व जरूरतमंदों की सेवा का संकल्प लिया गया।
गांव काकड़ोली हुक्मी में आयोजित चिकित्सा शिविर में 511 मरीजों के नेत्रों की जांच की गई व उन्हें आंखों से सुरक्षा संबंधी परामर्श दिए गए। 302 मरीजों को एसोसिएशन द्वारा चश्मे व नि:शुल्क दवा वितरित की गई। इसके अलावा 61 मरीजों को ओप्रेशन के लिए गुरुग्राम के आई अस्पताल में भेजा गया। एसोसिएशन प्रधान सोमबीर घसोला ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में ई-लाइब्रेरी शुरू की जाएगी। कार्यक्रम में ग्रामीणों ने प्रधान सोमबीर घसोला को पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।
इस मौके पर उप जिला प्रमुख सोनू साहुवास, सरपंच यूनियन प्रधान उमरवास रामचंद्र, सीताराम सरपंच, रमेश सरपंच, निशांत आर्य, जयदीप मास्टर, रणबीर पंच, विजय सरपंच, दिनेश श्योराण, डा. संजय मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×