For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

माइनिंग क्रशर एसोसिएशन लगाएगा गांव-गांव आंखों के कैंप

08:58 AM Jun 19, 2024 IST
माइनिंग क्रशर एसोसिएशन लगाएगा गांव गांव आंखों के कैंप
चरखी दादरी के गांव भांडवा में मंगलवार को आई कैंप के शुभारंभ अवसर पर बोलते हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन प्रधान सोमबीर घसौला। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 18 जून (हप्र)
हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन की ओर से गांव-गांव आंखों में कैंप लगाये जाएंगे। साथ ही कैंपों में आने वाले मरीजों के आॅपरेशन भी अपने खर्च पर गुरुग्राम में करवाए जाएंगे। यह बात एसोसिएशन के प्रधान व समाजसेवी सोमबीर घसौला ने मंगलवार को गांव भांडवा में लगाये आंखों के कैंप का शुभारंभ करने के दौरान कही। आंखों के कैंप में गुरुग्राम से आई डॉक्टरों की टीम ने 363 मरीजों के नेत्रों की जांच की और उन्हें आंखों से सुरक्षा संबंधी परामर्श दिए। इसके साथ ही 45 व्यक्तियों को ऑपरेशन के लिए बस में बैठाकर गुरुग्राम इंद्रा गांधी आई अस्पताल में भेजा गया। कैंप में 252 ग्रामीणों को चश्मों का वितरण भी किया गया। सोमबीर घसौला ने कहा कि आंखें भगवान की अनुपम देन हैं। परमात्मा द्वारा रचित प्रकृति का नजारा देखने के लिए आंखें महत्वपूर्ण कार्य करती हैं। इस अवसर पर जिला परिषद उप प्रधान प्रतिनिधि सोनू साहूवास, अजय शास्त्री, लीलू फौजी, जय सिंह ठेकेदार, सतीश कोकल, भूपेंद्र रानीला, दिनेश ठेकेदार, सुरेश सरपंच, बलवान आर्य, धर्मेन्द्र पहलवान, रविन्द्र कोच, पूर्व सरपंच कृष्ण इत्यादि उपस्थित थे।

Advertisement

शराब की 205 पेटियां बरामद
चरखी दादरी (हप्र): नशा मुक्त भारत पखवाड़ा अभियान के तहत पुलिस टीम ने दादरी के रोहतक चौक से एक पिकअप डाले से 205 अवैध देशी शराब की पेटियां बरामद कर दो लोगों को काबू किया है। डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि एएसआई कुलदीप सिंह की अगुवाई में टीम ने दो व्यक्तियों को अवैध शराब सहित काबू किया। आरोपियों की पहचान विनोद व बबलु जिला चरखी दादरी के रूप में हुई है। पिकअप डाले में रखी पेटियों को चैक किया तो कुल 205 पेटी (2460 बोतल) देशी शराब बरामद की गईं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement