मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Microsoft Server Down: हैदराबाद हवाई अड्डे ने जारी किया परामर्श, 23 उड़ानें रद्द

03:28 PM Jul 19, 2024 IST
सांकेतिक फोटो
Advertisement

हैदराबाद, 19 जुलाई (भाषा)

Microsoft Server Down: हैदराबाद में जीएमआर समूह द्वारा संचालित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने वैश्विक स्तर पर सूचना प्रौद्योगिकी प्रणाली में आई खामी के मद्देनजर परामर्श जारी किया है और कहा है कि कुछ विमानन कंपनियों की सेवाएं प्रभावित हो रही हैं।

Advertisement

हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि इस खामी की वजह से 23 उड़ानों को रद्द करना पड़ा हैं जिनमें से 12 यहां से उड़ान भरने वाली थीं जबकि 11 का गंतव्य हैदराबाद था।


उन्होंने बताया कि इनमें इंडिगो की विशाखापत्तनम, तिरुपति, अहमदाबाद और बेंगलुरु जाने वाली उड़ाने भी शामिल हैं।

हवाई अड्डे ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर जारी पोस्ट में कहा,‘‘ हम सभी हितधारकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि हमारे हवाई यात्रियों को कम से कम असुविधा हो। आप कृपया अपनी उड़ानों की अद्यतन सूचना के लिए संबंधित विमानन कंपनियों के संपर्क में रहें। हम आपके समर्थन और स्थिति को समझने के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।''

हवाई अड्डा और विमान कंपनियों को शुक्रवार को माइक्रोसॉफ्ट के सॉफ्टवेयर में आई खामी की वजह से काफी समस्या का सामना करना पड़ा और उन्हें यात्रियों के लिए परामर्श जारी करना पड़ा।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsIndian FlightsMicrosoftMicrosoft Server DownRajiv Gandhi International Airportभारतीय उड़ानेंमाइक्रोसाफ्टमाइक्रोसाफ्ट सर्वर डाउनराजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डाहिंदी समाचार
Advertisement