For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरुग्राम की तर्ज पर सोहना में भी जल्द दौड़ेगी मेट्रो : तेजपाल तंवर

10:44 AM Sep 12, 2024 IST
गुरुग्राम की तर्ज पर सोहना में भी जल्द दौड़ेगी मेट्रो   तेजपाल तंवर
सोहना में बुधवार को भाजपा उम्मीदवार तेजपाल तंवर द्वारा नामांकन के दौरान आयोजित जनसभा में पार्टी के नेताओं का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 11 सितंबर (हप्र)
सोहना में विकास की रफ्तार तेज की जाएगी। इस कड़ी में गुरुग्राम की तर्ज पर सोहना में भी मेट्रो जल्द दौड़ेगी। पूर्व सीएम मनोहरलाल के कार्यकाल में भी सोहना में तीन हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए गए हैं।
यह बात बुधवार भाजपा के सोहना-तावडू विधानसभा से प्रत्याशी तेजपाल तंवर ने कही। उन्होंने कहा कि सोहना- तावडू में विकास कार्यों की कौर कसर नही छोड़ी जाएगी। तेजपाल तंवर नामांकन से पूर्व जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। तेजपाल तंवर ने सोहना की राघव वाटिका में बड़ी जनसभा का आयोजन किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान में कई बार विधायक रहे राजेंद्र राठौर, अमरोहा से सांसद कंवर सिंह तंवर, कोटपूतली राजस्थान के विधायक हंसराज पटेल, भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल यादव, विधानसभा संयोजक हरबीर अधाना, सोहना मंडल अध्यक्ष गौरव चुघ, प्रदीप चौधरी भोंडसी, मुकेश शर्मा तावडू, प्रदेश उपाध्यक्ष अलिशा तोमर, सहीराम तंवर के अलावा पार्टी के कई बड़े नेताओं ने हिस्सा लिया।
इस दौरान सांसद कंवर सिंह तंवर ने कहा कि तेजपाल तंवर सीधे और सच्चे नेता हैं और उनके पहले कार्यकाल में भी पार्टी ने बहुत विकास कार्य करवाए थे और आगे भी विकास करवाने के लिए भाजपा सरकार हमेशा तत्पर रहेगी। सांसद कंवर तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता भूमाफियाओं की सरकार नहीं बनने देगी, ऐसा उन्हें विश्वास है। इसके बाद तेजपाल तंवर ने सोहना में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया और मीडिया को संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement