For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मेट्रो ट्रेन से यातायात व्यवस्था में होगा सुधार : टंडन

10:24 AM May 08, 2024 IST
मेट्रो ट्रेन से यातायात व्यवस्था में होगा सुधार   टंडन
चंडीगढ़ में मंगलवार को भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं से संवाद करते हुए। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 7 मई (हप्र)
भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने आज पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं से संवाद किया। संवाद के दौरान उन्होंने न्यायालय परिषद के समग्र विकास की योजना प्रक्रिया में तेजी लाने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही न्यायालय के उपयोग के लिए अतिरिक्त की आवश्यकता को भी पूरा कराने पर प्रतिबद्धता दोहराई। भाजपा उम्मीदवार ने पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के अधिवक्ताओं और उनके कर्मचारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बार एसोसिएशन के सदस्यों के साथ अपने पारिवारिक संबंधों का उल्लेख किया और साथ ही कानून विशेषज्ञों के साथ जुड़ाव भी बताया। उन्होंने कहा कि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में वकीलों की संख्या के साथ मुकदमेबाजी के मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है और साथ ही अदालतों में भी वृद्धि हो रही है। ऐसे में न्यायालय को अतिरिक्त भूमि की आवश्यकता की मांग उठ रही है, जिसे केंद्र के समक्ष रखा जाएगा और लंबित मांगों को प्राथमिकता के साथ पूरा कराया जाएगा। पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में युवा वकीलों के सामने आने वाली चुनौतियों को हल कराने का टंडन ने आश्वासन दिया। उच्च न्यायालय में बार रूम की स्थापना, युवा वकीलों का नेटवर्क बढ़ाने में सहयोग के साथ उनके कानूनी कौशल को निखारने के लिए कदम उठाए जाएंगे। टंडन ने महिला अधिवक्ताओं के साथ भी बातचीत। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता चेतन मित्तल, बार काउंसिल के सदस्य लेखराज शर्मा, भाजपा कानून समिति के प्रभारी बृजेश्वर जयसवाल, पवन वशिष्ठ प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
वहीं सिटी ब्यूटीफुल के विकास विजन पर टंडन से स्पष्ट किया कि आगामी पांच सालों में शहर में मेट्रो ट्रेन चलाई जाएगी। इससे परिवहन कनेक्टिविटी में सुधार होगा। साथ ही शहरवासियों को अपने गतंव्य तक पहुंचने में आसानी होगी। इसके साथ ही शहर की लंबित मांगों को भी प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×