मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के सत्ता में आने पर सोनीपत में चलेगी मेट्रो व रैपिड ट्रेन : समीक्षा पंवार

10:55 AM Aug 24, 2024 IST
सोनीपत में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और जनता के बीच मौजूद समाज सेविका समीक्षा पंवार।-हप्र

सोनीपत, 23 अगस्त (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की बहू समीक्षा पंवार ने कहा कि कांग्रेस के सुशासन में सोनीपत को मेट्रो व रैपिड ट्रेन की सौगात मिलेगी। इससे सोनीपत में विकास के नये रास्ते खुलेंगे।
समाज सेविका समीक्षा पंवार ने शुक्रवार को सैनीपुरा, हनुमान नगर, कामी रोड सहित अन्य स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रही थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सोनीपत में मेट्रो व रैपिड ट्रेन लाने का सोनीपतवासियों को सपना दिखाया था मगर धरातल पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
विधायक सुरेंद्र पंवार ने सोनीपत में मेट्रो व रैपिड ट्रेन लाने का मुद्दा पुरजोर तरीके से उठाया है लेकिन सरकार ने कोई पहल नहीं की। उन्होंने क्षेत्र वासियों को आश्वासन देते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर सुरेंद्र पंवार सोनीपत में मेट्रो के सपने को साकार करवाने का काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि आज हाल ऐसा हैं कि सोनीपत में कोई भी उद्योगपति निवेश करना नहीं चाहता, क्योंकि सरकार की पॉलिसी बहुत ही जटिल है, उसे जगह-जगह एनओसी लेनी पड़ती है, जिसकी वजह से भ्रष्टाचार बढ़ रहा हैं। कांग्रेस के सत्ता में आने पर भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म किया जाएगा। सोनीपत में उद्योग लगने से ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। व
िधायक सुरेंद्र पंवार का एक ही सपना है कि सोनीपत से प्रत्येक घर को रोजगार मिले।

Advertisement

Advertisement