मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान से जाग रही राष्ट्रप्रेम की भावना: सीमा त्रिखा

07:50 AM Aug 18, 2023 IST
बल्लभगढ़ में बृहस्पतिवार को विधायक सीमा त्रिखा ‘मेरी माटी मेरा देश’ जागरूक कार्यक्रम में स्कूल छात्रों के साथ। -निस

बल्लभगढ़, 17 अगस्त (निस)
विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि मेरी माटी मेरा देश जागरूक कार्यक्रमों से शहरी क्षेत्रों में बेहतर क्रियान्वयन में जनभागीदारी खूब हो रही है। इस अभियान के माध्यम से जन-जन तक राष्ट्र प्रेम की अलख जाग रही है। विधायक ने आज राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने बताया कि देश के लिए बलिदान देने वाले वीरों को नमन एवं वंदन करने के लिए नौ से 30 अगस्त तक देश भर में चल रहे मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत आज सरकारी स्कूल के छात्रों द्वारा मेरी माटी मेरा देश को मानव शृंखला बनाकर प्रस्तुत किया गया।
उन्होंने कहा कि हमें अपने परिवार के साथ शहीदों के स्मारकों पर आना चाहिए इससे हमें और हमारी आने वाली पीढ़ी को देश के महत्व के बारे में पता चलता है। इससे हम अपनी मिट्टी से जुड़ते हैं और हमारा देश के साथ संबंध अंतरंग होता है। आजादी अमृत महोत्सव की समापन श्रृंखला में जिलावासी राष्ट्रप्रेम की भावना के साथ राष्ट्रव्यापी मेरी माटी-मेरा देश अभियान में बढ़कर भागीदार बन रहे हैं। इस अवसर पर बीईओ डॉ. मनोज मित्तल, प्रिंसिपल धीरज सिंह, लेक्चरर पीएल शर्मा, डीपी हरबीर अधाना, उमा गुप्ता, सतीश अधाना और अन्य स्टाफ सदस्य और छात्र उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement