मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

स्वच्छ पेयजल व फीडर बदलवाने की मांग पर सौंपा ज्ञापन

06:55 AM Jul 07, 2023 IST
भिवानी में पेयजल समस्या को लेकर अधिकारियों को मांगपत्र सौंपते चार गांव के ग्रामीण। - हप्र
Advertisement

भिवानी, 6 जुलाई (हप्र)
स्वच्छ पेयजल उन मूलभूत जरूरतमंदों में से एक है, जिसके बिना इंसान रह ही नहीं सकता, लेकिन इन दिनों बीरन, ढाणी बीरन, दांग कलां व सागवन गांव के ग्रामीण स्वच्छ पेयजल के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं।
यही नहीं इन गांवों में बिजली सप्लाई भी सुचारू रूप से नहीं की जा रही, जिसके कारण ग्रामीण खासे परेशान हैं तथा प्रशासन से ग्रामीणों की इन समस्याओं की तरफ ध्यान देकर उनके समाधान के प्रयास किए जाने की गुहार लगा रहे हैं।
गांव बीरन, ढाणी बीरन, दांग कलां व सागवन में स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाने एवं सुचारू बिजली सप्लाई के लिए फीडर बदलवाने की मांग को लेकर इन चार गांवों का प्रतिनिधिमंडल जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईन एवं दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के एसडीओ से मिला। उन्हें अपनी समस्याओं का मांगपत्र सौंपा। ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद अधिकारियों ने सकारात्मक रूख दिखाते हुए आश्वासन दिया कि ग्रामीणों की इन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाएगा, ताकि ग्रामीणों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े।
प्रतिनिधिमंडल में पहुंचे सरपंचों की अगुवाई कर रहे गांव बीरण के सरपंच प्रतिनिधि जोगेंद्र सिंह ने कहा कि इस चिलचिलाती गर्मी में प्रत्येक व्यक्ति को स्वच्छ पेयजल की आवश्यकता पड़ती है। कुछ दिनों से बनी पेयजल की भारी समस्या बनी हुई है। उन्होंने कहा कि स्वच्छ पेयजल की कमी के कारण लोग बीमारियों का शिकार हो रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
ज्ञापनपेयजलबदलवानेसौंपास्वच्छ
Advertisement