मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जिला परिषद चेयरपर्सन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बैठक आज

08:59 AM Mar 06, 2024 IST

पानीपत, 5 मार्च (हप्र)
पानीपत जिला परिषद की भाजपा समर्थित चेयरपर्सन ज्योति शर्मा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बुधवार को जिला सचिवालय के सभागार में उपायुक्त वीरेंद्र दहिया की अध्यक्षता में बैठक होगी। अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले 12 पार्षदों का दावा है कि वे सभी एकजुट हैं और सभी 6 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव को लेकर होने वाली बैठक में भाग लेंगे। बता दें कि 12 पार्षदों ने चेयरपर्सन ज्योति शर्मा के खिलाफ डीसी को अविश्वास प्रस्ताव दिया गया था और जिस पर पिछले माह 9 फरवरी को बैठक होनी थी, लेकिन उस दिन डीसी वीरेंद्र दहिया शहर से बाहर चले गये, जिससे बैठक को स्थगित कर दिया गया।
वहीं अब अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 6 मार्च की तारीख तय की गई है। हालांकि इस बार दिलचस्प मामला यह है कि चेयरपर्सन ज्योति शर्मा भाजपा संगठन में अब पदाधिकारी भी हैं और अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले ज्यादातर पार्षदों का दावा है कि वे भी भाजपा के हैं। जिला परिषद की कुल 17 वोटों में चेयरपर्सन के चुनाव में ज्योति शर्मा को 9 वोट और गांव कुराड की काजल देशवाल को 7 वोट मिले थे, एक वोट डाला नहीं गया था। काजल देशवाल के पति संदीप देशवाल का कहना है वे भाजपा के साथ है और उनका पार्टी से कोई विरोध नहीं है लेकिन उनका विरोध तो चेयरपर्सन ज्योति शर्मा से है। दूसरी तरफ जिला परिषद के वाइस चेयरमैन आर्य सुरेश मलिक अब कांग्रेस पार्टी में है और उनका भी कहना है कि भाजपा का अंदरूनी मामला है और बैठक में जाने के बाद ही तय करेंगे कि क्या करना है। कोरम को पूरा करने के लिये कुल 17 पार्षदों में से 12 पार्षदों का बैठक में होना जरूरी है।

Advertisement

Advertisement