For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जूनियर वर्ल्ड वुशु चैंपियनशिप के पदक विजेता खिलाड़ी सम्मानित

08:37 AM Oct 07, 2024 IST
जूनियर वर्ल्ड वुशु चैंपियनशिप के पदक विजेता खिलाड़ी सम्मानित
गुरुग्राम में रविवार को हरियाणा वुशु स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास ढांडा, महासचिव अनिल विज और ट्रेजरार राजेश जैन स्वर्ण और कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 6 अक्तूबर (हप्र)
9वीं जूनियर वर्ल्ड वुशु चैंपियनशिप में भारत के लिए स्वर्ण और कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। आर्यन ने 48 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक और युवराज ने कांस्य पदक जीता। यह चैंपियनशिप 25 से 30 सितंबर तक ब्रुनेई में आयोजित की गई। भारतीय खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने पर हरियाणा वुशु स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास ढांडा, महासचिव अनिल विज और ट्रेजरार राजेश जैन ने उन्हें सम्मानित किया और बधाई दी। इस अवसर पर एसोसिएशन के कोच और अभिभावक भी मौजूद थे। हरियणा वूशु स्पोर्ट्स संघ के प्रधान विकास ढांडा ने कहा कि हमें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। वे हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी आर्यन जूनियर वर्ल्ड वूशु चैम्पियनशिप में अपने भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीत चुका है। संगठन के महासचिव अनिल विज ने कहा कि यह हमारे खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है।
कोच भरत ने कहा, कि हमें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। राजेश जैन ने कहा कि हमें खुशी है कि हमारे खिलाड़ियों ने इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement