मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बाइक रिपेयरिंग के पैसे मांगने पर मिस्त्री को पीटा, बेहोश

10:38 AM Oct 15, 2024 IST

रेवाड़ी, 14 अक्तूबर (हप्र)
जिला के गांव बोलनी में बाइक रिपेयरिंग के पैसे मांगने पर बाइक सवारों ने मिस्त्री पर हमला कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। मिस्त्री का अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गढ़ी बोलनी चौकी को दी शिकायत में मुकन्दपुर बसई के सज्जन ने बताया कि उसने बोलनी के बस स्टैंड पर बाइक रिपेयरिंग की दुकान की हुई है।
6 अक्तूबर दो लड़के उसके पास पहुंचे और बाइक रिपेयरिंग के लिए दी। कुछ देर में उसने बाइक रिपेयर कर दी। जिसका खर्चा 800 रुपये आया। उसने उनसे 800 रुपये मांगे तो उन्होंने 500 रुपये फोन पे कर दिये और बाकी पेमेंट देेने से मना कर दिया।
जब उसने विरोध किया तो उन्होंने अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया और उन्होंने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उन्होंने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। कुछ समय बाद वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो वह अस्पताल में था और उसकी जेब से उसका पर्स व मोबाइल फोन गायब था। उसे शक है कि हमलावर ही उसका पर्स व मोबाइल फोन लेकर गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement