For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

निगमायुक्त के साथ सफाई व्यवस्था का जायजा लेने सड़क पर उतरे मेयर मदान

08:44 AM Aug 08, 2024 IST
निगमायुक्त के साथ सफाई व्यवस्था का जायजा लेने सड़क पर उतरे मेयर मदान
सोनीपत के सेक्टर-14 में बुधवार को पार्षद व लोगों से समस्याएं जानते मेयर निखिल मदान। साथ हैं निगमायुक्त विश्राम मीणा। -हप्र

सोनीपत, 7 अगस्त (हप्र)
मेयर निखिल मदान ने निगम आयुक्त विश्राम मीणा के साथ शहर में सफाई व पानी निकासी का जायजा लिया। कई स्थानों पर लोगों से मुलाकात कर समस्याएं सुनी। उन्होंने सफाई निरीक्षकों को शहर में कहीं भी नया कूड़ा डंपिंग प्वाइंट न बनने के निर्देश दिये। जबकि पहले से चल रहे प्वाइंट से सुबह सवेरे कूड़ा उठान सुनिश्चित करने के आदेश भी दिये।
मेयर मदान ने सुबह सेक्टर-14 दयानंद सरस्वती पार्क में पहुंचकर सैर करने आए लोगों से मुलाकात की और समस्याएं भी सुनी। पार्क का रखरखाव देख रही आरडब्ल्यूए के प्रधान व स्थानीय निगम पार्षद सुरेंद्र मदान ने बताया कि इस पार्क का 1.13 करोड़ की लागत से सौंदर्यीकरण का कार्य किया जाना था, लेकिन कार्य करने वाली एजेंसी की लापरवाही से काम ठप पड़ा है। इस पर मेयर ने निगम आयुक्त को संबंधित एजेंसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिये।
इसके बाद मेयर ने दिल्ली रोड पर ही अनेजा अस्पताल के सामने खाली पड़े विशाल भूखंड का जायजा लिया। मौके पर मौजूद सफाई निरीक्षक और कर्मचारियों को पूरी जगह की नियमित तौर पर साफ-सफाई और सीवरेज लाइन को साफ करने के दिशा निर्देश दिये। मौके पर मौजूद निगम आयुक्त ने अस्पताल के सामने खाली जगह में चल रही अस्थाई गौशाला को तुरंत हटाने और दूसरी जगह शिफ्ट किए जाने या गोवंशों को नंदीशाला में भेजने के आदेश दिये। इस उपरांत मेयर और निगम आयुक्त ने विवेकानंद चौक के पास सीवरेज समस्या के कारण हो रहे जलभराव का जायजा लिया।
निगम आयुक्त ने कनिष्ठ अभियंता सचिन कुमार को एक हिस्से में नयी सीवरेज लाइन बिछाकर समस्या का स्थाई समाधान करने के निर्देश दिये।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×