मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मेयर ने किया 3.32 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ

07:45 AM Aug 15, 2024 IST
सोनीपत के गांव राई में बुधवार को तिरंगा यात्रा निकालते मेयर निखिल मदान, पार्षद पुनीत त्यागी। -हप्र

सोनीपत, 14 अगस्त (हप्र)
मेयर निखिल मदान ने वार्ड नंबर-1 में पार्षद हरि प्रकाश सैनी के साथ मिलकर 3.32 करोड़ की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ किया। मेयर मदान ने सुंदर सांवरी की मुख्य गली में 1.44 करोड़ रुपये से नये सिरे से सीवरेज लाइन बिछाने और मुख्य गली सहित कई ब्रांच गलियों को सीसी से पक्का किये जाने के कार्य का नारियल तोड़कर शुभारंभ किया। तत्पश्चात मेयर जटवाड़ा क्षेत्र में पहुंचे और पार्षद हरि प्रकाश सैनी के साथ मिलकर क्षेत्र की 5 गलियों में 1.11 करोड़ रुपये की लागत से सीवरेज लाइन बिछाने और सीसी से गलियां पक्की करने के कार्य का नारियल तोड़कर शुभारंभ किया।
इस मौके पर काला नंबरदार, विजय शर्मा, कमल, राजेश, विवेक, नीरज वर्मा, महेश कुमार, श्याम, विक्रम, नफे सिंह, राम अवतार, सोनू, कमल व कृष्ण, विपिन गौतम, नीता, गीता बाला, करतारी, गुरदीप कश्यप, भूपेश, ताराचंद आदि मौजूद रहे।
राई में तिरंगा यात्रा में लिया हिस्सा : मेयर निखिल मदान ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को आगे बढ़ाते हुए राई गांव में निगम पार्षद पुनीत त्यागी के साथ तिरंगा यात्रा में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा की तिरंगा देश की आन-बान-शान है और सभी क्षेत्रवासियों से अपील करते हैं की स्वतंत्रता दिवस पर सब अपने अपने घरों में तिरंगा अवश्य लगायें। राई गांव के राजकीय उच्च विद्यालय से शुरू हुई यात्रा पूरे गांव में गई और वापस विद्यालय परिसर में पहुचंकर उसका समापन किया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement