मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेयर ने कलाकारों को किया सम्मानित

10:32 AM Mar 20, 2024 IST
अम्बाला शहर में मंगलवार को आर्ट एग्जिबिशन के कलाकारों के साथ मेयर शक्तिरानी शर्मा। -हप्र

अम्बाला शहर, 19 मार्च (हप्र)
स्थानीय अग्रसैन चौक पर बने तनिष्क शोरूम में बने कांफ्रेंस हाल में आर्ट एग्जिबिशन का आयोजन किया गया। कलाधारा की ओर से आयोजित की गई 2 दिवसीय आर्ट एग्जिबिशन का शुभारंभ अम्बाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने किया। इस अवसर पर शक्तिरानी शर्मा ने दीप प्रज्वलित किया और अच्छा प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान शक्तिरानी शर्मा ने कलाकारों द्वारा बनाई गई आर्ट एग्जिबिशन को देखा और उसकी जमकर तारीफ की।
इस मौके पर विशेष अतिथि रिषभ अग्रवाल व धर्मपत्नी निधि अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि राजीव शर्मा लाडी व उनकी धर्मपत्नी अंकिता शर्मा मौजूद रहे। शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि आर्ट एग्जिबिशन में बच्चों ने जो ग्रुप बनाकर सभी को एक मंच पर एकत्रित करने का प्रयास किया है, वह काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि यह बच्चे काफी समय से कला को प्रमोट करने का काम कर रहे हैं। इसी के चलते यहां अंबाला ही नहीं बल्कि हरियाणा के विभिन्न जिलों से कलाकार आए हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों को मंच उपलब्ध करवाने की जरूरत है और निश्चित तौर पर बच्चों को सही सहयोग और मंच मिला तो ये बच्चे कुछ कर गुजरने की काबलियत रखते हैं। इससे पूर्व सोशल वर्कर राजीव शर्मा, अमरपाली रिसोर्ट से रोहित जैन, कलाधारा से अंकुर मिश्रा, जरनल सेक्रेटरी शैंकी जैन आदि ने शक्तिरानी शर्मा का स्वागत किया। कलाधारा केंद्र के प्रधान अंकुर मिश्रा ने आए अतिथि का धन्यवाद किया।

Advertisement

Advertisement