For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हो सकता है अब हमारा नंबर आ जाए : राव इंद्रजीत

12:01 PM Sep 18, 2024 IST
हो सकता है अब हमारा नंबर आ जाए   राव इंद्रजीत
Advertisement

रेवाड़ी, 17 सितंबर (हप्र)
केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मंगलवार को रिजर्व सीट बावल से भाजपा प्रत्याशी डाॅ. कृष्ण कुमार के समर्थन में वोट मांगते हुए मुख्यमंत्री बनने की मंशा जाहिर की। उन्होंने कहा कि 12 साल में कुरड़ी के दिन भी फिर जाते हैं। हम क्या कुरड़ी से भी गये-गुजरे हैं। क्षेत्र की जनता ने प्रदेश में दो बार भाजपा की सरकार बनाई है। हो सकता है कि अब हमारा नंबर आ जाए, यह तभी होगा, जब आप सहयोग करोगे। उन्होंने नाराज, रूठे व विरोधियों से कहा कि यह राज बनाने व हैसियत कायम करने का मौका है। अपने वोट किसी भी सूरत में बिखरने नहीं देना।
गांव खोरी में आयोजित जनसभा में मुख्यतिथि के रूप में पहुंचे राव इंद्रजीत सिंह ने लोकसभा चुनाव में लीड घटने का जिक्र करते हुए लोगों से कहा कि भड़ास निकल गई तो इस बार डाॅ. कृष्ण कुमार को जिता दो और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बना दो। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में सरकार बने या न बने, लेकिन डाॅ. कृष्ण अवश्य विधायक बनने चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछली बार सचिन पायलट आये थे तो वोट तितर-बितर हो गया था। इस बार एकजुट रहना। उन्होंने कहा कि उनके सिर पर 36 बिरादरी ने पगड़ी रखी है। विपरित हवा में भी सभी बिरादरी ने उनका साथ दिया है।
प्रत्याशी डाॅ. कृष्ण कुमार ने कहा कि उनके घर के दरवाजे हमेशा खुले हैं। उन्होंने सीएमओ के तौर पर कई वर्षों तक जिला रेवाड़ी में सेवाएं दी हैं। जनता उनके व्यवहार को जानती है। वे हमेशा उनके सुख-दुख में खड़े रहेंगे।

Advertisement

जनसभा में नहीं पहुंचे डाॅ. बनवारी लाल

राव इंद्रजीत सिंह के कट्टर समर्थक रहे डाॅ. बनवारी लाल का इस बार टिकट काट दिया गया। उन्होंने बयान जारी कर डाॅ. कृष्ण कुमार का समर्थन करने की घोषणा की है। लेकिन, जनसभा से दूरी बनाये रखी। डाॅ. कृष्ण कुमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे जनसभा में क्यों नहीं आये, वही बता सकते हैं, संभवत: उन्हें कोई काम रहा होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement