मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में हुआ मास्टर सतबीर रतेरा के नाम का समर्थन

10:30 AM Sep 09, 2024 IST
भिवानी में रविवार को मास्टर सतबीर रतेरा का समर्थन करते ग्रामीण व कार्यकर्ता।- हप्र

भिवानी, 8 सितंबर (हप्र)
बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में प्रदीप नरवाल को टिकट दिए जाने की चर्चाओं के बीच टिकट के अन्य दावेदारों व उनके समर्थकों नें पंचायतों व बैठकों के दौर शुरू कर दिए हैं। इस कड़ी में आज कांग्रेस की टिकट के लिए मास्टर सतबीर रतेरा का समर्थन करने गांव-गांव से पहुंचे कार्यकर्ताओं व आम जनता ने आज एक स्वर में हाथ उठाकर मास्टर सतबीर रतेरा के नाम का समर्थन किया।
इस मौके पर हल्का बवानीखेड़ा के प्रत्येक गांव से मौजूद लोगों की भीड़ ने मास्टर सतबीर रतेरा का समर्थन करते हुए कहा कि किसी भी सूरत में पैराशूट उम्मीदवार को नहीं अपनाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि मास्टर सतबीर रतेरा कांग्रेस के सच्चे सिपाही है। उनकी मेहनत की बदौलत आज 20 साल बाद पार्टी लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर पाई है। पार्टी की नीतियों एवं संदेश को घर- घर पहुंचाने और लोगों को कांग्रेस विचारधारा से जोड़ने का जो काम मास्टर सतबीर रतेरा किया है वो ओर किसी ने नहीं किया।
उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा का नेतृत्व बवानीखेड़ा ही करेगा किसी बाहरी को ये अधिकार नहीं है कि वो पैराशूट से आकर यहां दावा पेश करे। बवानीखेड़ा के हक, अधिकार और स्वाभिमान की रक्षा के लिए किसी बाहरी की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया, पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चौ. उदयभान व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा तथा कांग्रेस हाईकमान पर पूर्ण विश्वास है कि वो बवानीखेड़ा की जनता का सम्मान करते हुए किसी पैराशूट उम्मीदवार को नहीं बल्कि उनके बीच रहकर उनकी सेवा करने वाले पार्टी के सच्चे सिपाही मास्टर सतबीर रतेरा को अपना उम्मीदवार बनाएंगी।

Advertisement

Advertisement