For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पलवल में आगरा कैनाल में डूबी मारुति कार, 3 से 4 लोग सवार

02:41 PM Jul 11, 2024 IST
पलवल में आगरा कैनाल में डूबी मारुति कार  3 से 4 लोग सवार
पलवल में आगरा कैनाल में डूबी मारूति कार को क्रेन की मदद से बाहर निकालती एनडीआरएफ की टीम व पुलिस प्रशासन। हप्र
Advertisement

देशपाल सौरोत (हप्र), पलवल, 11 जुलाई

Car drowned: पलवल-अलीगढ़ सडक़ मार्ग पर हुए एक भयानक दर्दनाक हादसे में किठवाड़ी के समीप तेज रफ्तार चलती हुई मारुति कार आगरा नहर में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी में 3 से 4 लोग सवार बताए जा रहे रहे हैं।

Advertisement

सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन, एनडीआरएफ की टीम व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और घटना के करीब 14 घंटे बाद गाड़ी को कड़ी मशक्कत के बाद नहर से ढूंढ कर निकाला।

गाडी में सवार कोई भी व्यक्ति नहीं मिला है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक नहर से एक व्यक्ति का शव मिला है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। ग्रामीणों का आरोप है की अगर गोताखोर समय रहते पहुंच जाते तो इसमें सवार लोगों को बचाया जा सकता था। समाचार लिखे जाने तक भारी पुलिस बल के साथ-साथ काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Advertisement

चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार बीती बुधवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि एक गाडी किठवाडी गांव के समीप आगरा नहर में कूद गयी है।

सूचना के बाद वो मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया और रात भर गाडी की तलाश नहर में की गई लेकिन आज गुरूवार को सुबह गाडी मिली है लेकिन गाडी से किसी का शव बरामद नहीं हो पाया।

उन्होंने बताया की गाडी से एक आधार कार्ड बरामद हुआ जो कोमल शमसाबाद निवासी पलवल का है, अब जांच की जा रही है कि कितने लोग इसमें सवार थे एसडीआरएफ की टीम नहर में शवों की तलाश में जुटी है। नहर में डूबी गाडी मारूति के मॉडल एसप्रेसिओ है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एचआर 38 एसी 3624 है।

वहीं एसडीआरएफ टीम इंचार्ज जसपाल सिंह ने बताया की उन्हें रात जैसे ही सुचना मिली उनकी 8 व्यक्तिओं की टीम स्पॉट पर पहुंची और तलाश शुरू की जो अब गाडी को निकाल लिया गया है अब टीम व्यक्तिओं की तलाश में जुटी है।

वहीं किठवाडी गांव निवासी ग्रामीण बिजेंद्र दलाल ने बताया की यह गाडी अलीगढ से पलवल की तरफ से आ रही थी जिसमें कोई परिवार सवार था। उन्हें नहीं पता यह कहां का परिवार है लेकिन अगर गोताखोर मौके पर समय रहते पहुंच जाते तो इसमें सवार लोगों को बचाया जा सकता था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×