मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शहीदों ने अपने प्राण न्योछावर कर हमें आजादी दिलवाई : हरविंदर कल्याण

10:11 AM Aug 13, 2023 IST

करनाल, 12 अगस्त (हप्र)
घरौंडा क्षेत्र में 13 अगस्त को तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जाएगा, जिसको लेकर विधायक हरविंदर कल्याण ने घरौंडा के पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों व अन्य कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली।
विधायक कल्याण ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर घरौंडा में तिरंगा यात्रा धूमधाम से निकाली जाएगी, जिसके तहत स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों को श्रद्धांजलि देने का काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि तिरंगा यात्रा नई अनाज मंडी से शुरू होकर रेलवे रोड, सर्विस लाइन से होती हुईं, गांव ऊंचा समाना पक्का पुल में पहुंचेगी, जहां पर उसका समापन होगा। तिरंगा यात्रा में विधानसभा के हर गांव से ट्रैक्टर भी शामिल होंगे। विधायक कल्याण ने कहा कि शहीदों ने अपने प्राण न्योछावर कर हमें आजादी दिलवाई है, जिस कारण आज सभी खुले आसमान में सांस ले रहे हैं।
युवा पीढ़ी को देश की आज़ादी का महत्व समझते हुए अपने अन्दर देश भक्ति की भावना प्रबल रखनी चाहिए। बैठक में नगरपालिका के चेयरमैन हैप्पी लक गुप्ता, मंडल अध्यक्ष सुभाष कश्यप, पूर्व प्रधान सुभाष गुप्ता, लाला सोहन लाल गुप्ता, सुंदर्शन जुनेजा, नरेंद्र प्रजापति, नरेश कुमार, तरसेम राणा, पवन जैन, अंकित जैन सहित काफ़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement