For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस में शामिल हुए कई समर्थक, विधायक आफताब अहमद ने किया स्वागत

07:23 AM Mar 29, 2024 IST
कांग्रेस में शामिल हुए कई समर्थक  विधायक आफताब अहमद ने किया स्वागत
नूंह में बृहस्पतिवार को कांग्रेस में शामिल हुए लोगों को पार्टी का पटका पहनाते विधायक आफताब अहमद। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 28 मार्च (हप्र)
लोकसभा चुनाव से पहले नूंह में भाजपा को झटका लगा है। यहां कई परिवार के लोगों ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। बृहस्पतिवार को भाजपा नेता जाकिर हुसैन के समर्थकों ने कांग्रेस विधायक आफताब अहमद को अपना समर्थन देते हुए कांग्रेस पार्टी का पटका पहन लिया। सालाहेड़ी गांव के ईसब ठेकेदार, हुसैनदीन ठेकेदार, जुनैद, इमरान, कमरुद्दीन, अशफाक, जैकम, आमीन, शहंशाह सहित अन्य कई परिवारों ने कांग्रेस ज्वाइन की।
नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। उन्होंने सभी के गले में पार्टी का पटका पहनाया। वहीं कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए लोगों ने कहा कि अब से पहले भाजपा नेता जाकिर हुसैन के साथ थे, लेकिन उन्हें कुछ सहयोग नहीं मिला। इसके चलते भाजपा नेता जाकिर हुसैन का साथ छोड़ कांग्रेस का दामन थामते हुए विधायक आफताब अहमद को अपना समर्थन दिया है।
विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा के राज में सभी वर्गों के लोग परेशान हैं। यहां तक कि इनके नेता तक आमजन की कोई सुनवाई नहीं करते। इसी के चलते लोग आज भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। आफताब ने कहा कि जो लोग भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं, उन सभी को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×