मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मनमोहन भुरटाना सहित कई नेता कांग्रेस में शामिल

10:21 AM Sep 24, 2024 IST
मनमोहन भुरटाना सहित कई नेता कांग्रेस में शामिल बवानीखेड़ा से भाजपा नेता मनमोहन भुरटाना सोमवार को दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होते हुए। -हप्र

भिवानी, 23 सितंबर (हप्र)
बवानीखेड़ा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व में इनेलो की टिकट पर बवानीखेड़ा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके मनमोहन भुरटाना व कई अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा कर दी। भुरटाना के साथ जिला पार्षद शीला देवी भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गईं। दोनोंं नेताओं ने चुनाव में प्रदीप नरवाल को पूर्ण सर्मथन की घोषणा की।
मनमोहन भुरटाना 2014 में इनेलो की टिकट पर मात्र 2559 वोटों से बावनीखेड़ा का चुनाव हारे थे लेकिन बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए और इस बार भाजपा की टिकट के प्रबल दावेदार थे।
उधर, आज गांव जाटु लोहारी सहित आधा दर्जन गांवों में जनसंर्पक अभियान के दौरान प्रदीप नरवाल ने कहा कि भाजपा की 10 वर्षों की सरकार में किसान, मजदूर, व्यापारी, खिलाड़ी, युवा सभी वर्ग सड़कों पर रहे तथा सरकार से अपने हक मांगते रहे लेकिन भाजपा ने आमजन के हित की बजाय सिर्फ पूंजीपतियों के हित में काम किया, जिसके चलते प्रदेश की जनता 10 वर्षों तक बदहाली के आंसू बहाती रही तथा सरकार के जनप्रतिनिधि सत्ता सुख भोगने में व्यस्त रहे। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की सरकार बनते ही आमजन के हित में अनेक योजनाएं लागू की जाएंगी।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव संदीप सिंह तंवर, अरुण हुड्डा, अजय वैद सहित कई अन्य कांग्रेस नेता उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement