मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अखिल भारतीय स्टेट बैंक फेडरेशन काउंसिल की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा

08:01 PM Jul 27, 2024 IST

एस अग्निहोत्री
जीरकपुर, 27 जुलाई
भारतीय स्टेट बैंक फेडरेशन काउंसिल स्टाफ फेडरेशन (एआईएसबीआईएसएफ) ने जीरकपुर-पटियाला रोड पर गांव रामपुर कलां में एक रिज़ॉर्ट में काउंसिल बैठक का आयोजन किया। एआईएसबीआईएसएफ पूरे देश में भारतीय स्टेट बैंक के सभी मंडलों के कर्मचारी संघों द्वारा गठित एक निकाय है। फेडरेशन यह बैठक तीन साल में एक बार आयोजित करता है, पिछली त्रिवार्षिक आम सभा की बैठक 2021 में इंदौर में आयोजित की गई थी। एसबीआई स्टाफ एसोसिएशन के आयोजन सचिव नरेंद्र चौहान ने बताया कि इस बैठक के संयोजक एआईएसबीआईएसएफ के महासचिव श्री संजीव कुमार बंदलिश थे। उन्होंने बैंक के कोने-कोने से आए सभी साथियों का स्वागत किया और उन्हें संबोधित किया। प्रतिभागी उप महासचिव रैंक से ऊपर के थे। बंदलिश ने इस तथ्य को स्वीकार किया कि बैंकिंग दैनिक आधार पर बदलाव हो रहे हैं, जिसके कारण वह हर समय अपडेट रहने से प्रभावित हुए। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यदि एसोसिएशन के सभी नेता कर्मचारी कल्याण गतिविधियों, योजनाओं, छुट्टी और नौकरी के नियमों के बारे में स्‍वयं जानकारी रखेंगे, तभी वे बड़े पैमाने पर सामान्य स्टाफ सदस्यों की सहायता करने में समर्थ होंगे।
एआईएसबीआईएसएफ के अध्यक्ष श्री अरुण भगोलीवाल ने भी साथियों को संबोधित किया और उन्होंने संघों और सरकारी निकाय भारतीय बैंक संघ (आईबीए), के बीच 12वें द्विपक्षीय समझौते में उच्चतम और सर्वोत्तम वेतन वार्ता हासिल करने में अपने महासचिव के प्रयासों की सराहना की।
मंच पर अन्य विशिष्ट अतिथि कॉम. जी.कृपाकरन, कॉम. आर श्रीराम, कॉमरेड प्रदीप कुमार वैश्य एवं काम. एल. चन्द्रशेखर 4 वरिष्ठ उपाध्यक्ष थे।

Advertisement

(

Advertisement
Advertisement