For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री मान सहित कई प्रसिद्ध लोग हुए अंतिम अरदास में शामिल

07:29 AM Jul 01, 2024 IST
मुख्यमंत्री मान सहित कई प्रसिद्ध लोग हुए अंतिम अरदास में शामिल
कैबिनेट मंत्री स. हरजोत सिंह बैंस के ससुर राकेश यादव की अंतिम अरदास के मौके पर चंडीगढ़ के सेक्टर 11 में गुरुद्वारा साहिब में मौजूद समाज के लोग।-हप्र
Advertisement

चंडीगढ़, 30 जून (हप्र)
कैबिनेट मंत्री पंजाब स. हरजोत सिंह बैंस के ससुर और आईपीएस अधिकारी ज्योति यादव के पिता राकेश यादव को आज यहां सेक्टर 11 के गुरुद्वारा साहिब में भावभिन्नी श्रद्धांजलि दी गई। राकेश यादव का 17 जून 2024 को गुरूग्राम में लंबी बीमारी उपरांत देहांत हो गया था। अंतिम अरदास मौके आई हुए लोगों का धन्यवाद करते हुए मुख्यमंत्री पंजाब स. भगवंत सिंह मान ने कहा कि राकेश यादव जहां समाज सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते थे, उन्होंने अपने बच्चों को भी मानक शिक्षा देकर देश की सेवा करने के योग्य बनाया। उन्होंने कहा कि माता -पिता का जि़ंदगी में अहम स्थान और योगदान होता है, हमें सभी को अपने माँ-बाप की सेवा करनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि माता-पिता की कमी जि़ंदगी में कभी भी पूरी नहीं होती, उन्होंने कहा कि हमें परमात्मा का यह ईश्वरीय आदेश मानना पड़ेगा। उन्होंने पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल की ओर से भी परिवार के साथ दुख साझा किया।
इस मौके हजूरी रागी भाई जगतार सिंह के जत्थे द्वारा वैरागमयी कीर्तन पूरी संगत को श्रवण करवाया गया। अंतिम अरदास मौके पर बड़ी संख्या में समाज के अलग अलग वर्गों के लोग उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×