मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कई नामवर कांग्रेस नेता भाजपा में होंगे शामिल

09:48 AM Jun 21, 2024 IST

टोहाना, 20 जून (निस)
भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने दावा किया है कि हरियाणा कांग्रेस के अनेकों नामवर चेहरे भाजपा के संर्पक में और हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहलें भाजपा में शामिल होंगे।
सुभाष बराला ने अपने फार्म हाऊस पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल परिवार की किरण चौधरी, पूर्व सांसद श्रृति चौधरी द्वारा कांग्रेस ज्वाइन करने से भाजपा का देश व प्रदेश में मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि मैं निजी तौर पर भाजपा में शामिल होने पर उनका स्वागत करता हूं।
बराला ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस नीचे की और जा रही है। नेताओं की आपसी कलह के कारण पार्टी कार्यकर्ताओं में निराशा का महौल है। कांग्रेस का यह हाल है कि दिल के टुकडृे हुए हजार कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा। कांग्रेस को भूपेन्द्र सिह हुड्डा चला रहे है वह अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए किसी भी हद को पार कर सकते है। बराला ने कहा कि संसदीय चुनावों में कांग्रेस को ऑकसीजन मिलने से राहत अवश्य मिली है परन्तू यह लंबी देर चलने वाली नहीं जनता देख रही है कि नवीन जिंदल, रणजीत सिह, कुलदीप बिश्रोई, किरण चौधरी सब भाजपा में है। जल्द ही कांग्रेस के कई नामवर चेहरे भाजपा में शामिल होंगे। अगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का फोकस जनता की बजाए मुख्यमंत्री की कुर्सी के दावेदारों की सूची से पार्टी कैडर में टूट-फूट को संभालना रहेगा। तीसरी बार फिर सें हरियाणा में भाजपा सरकार बनाएगी, हरियाणा कांग्रेस नेताओं की गुटबाजी व कुर्सी संघर्ष के बीच हरियाणा में तीसरी बार कमल खिलेगा।

Advertisement

Advertisement