मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नगर परिषद के उप प्रधान समेत कई पार्षदों-पूर्व पार्षदों का कांग्रेस को समर्थन

07:45 AM Sep 20, 2024 IST
नारनौल में बृहस्पतिवार को बैठक कर कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देते नगर पार्षद। -हप्र

नारनौल, 19 सितंबर (हप्र)
नगर परिषद के उप प्रधान संजय यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा शहर में पिछले 3 साल में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाये गए। विकास कार्यों की बजाय भाजपा द्वारा जातिवाद की राजनीति को बढ़ावा दिया गया गया। वे एक होटल में नगर पार्षदों व पूर्व पार्षदों द्वारा आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान भाजपा से नाराज करीब एक दर्जन पार्षदों, पूर्व पार्षदों और नगर के प्रमुख लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह को समर्थन देने की घोषणा की। बैठक के बाद उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को बुलाकर अपना समर्थन दिया। नगर परिषद के वाइस चेयरमैन संजय यादव, पार्षद मोहनलाल शर्मा, पार्षद मुकेश शर्मा, नगर पार्षद मनोज सैनी, पार्षद विशाल सैनी, पार्षद सुल्तान सैनी, पार्षद मोहित मित्तल उर्फ सैंकी, पार्षद प्रतिनिधि सुमेर कांडा, गौरव यादव तनु, अशोक सैनी पार्षद प्रतिनिधि, पूर्व पार्षद राजू सैनी, सुरेंद्र लिफ्टी, अशोक चौधरी और अतेंदर सरपंच ने कांग्रेस प्रत्याशी राम नरेंद्र सिंह को अपना समर्थन देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में नगर में कोई भी विकास नहीं हुआ है। जिसके कारण शहर की जनता में भाजपा के प्रति रोष व्याप्त है। पार्षदों का कहना था कि कार्य नहीं होने पर उन्होंने विधायक ओमप्रकाश यादव को भी कई बार अवगत करवाया, लेकिन विधायक ने भी उनकी नहीं सुनी तथा एक जाति विशेष के लोगों को बढ़ावा दिया। जिसके कारण आज शहर का हाल बेहाल है।
इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह ने सभी पार्षदों का उनका समर्थन देने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने पार्षदों को आश्वासन दिया कि पिछले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में जो विकास के कार्य शहर में नहीं हुए, उन सभी विकास के कार्यों को कांग्रेस की सरकार आते ही बिना किसी भेदभाव के करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में सभी पार्षदों का पूरा मान सम्मान भी रखा जाएगा। इस मौके पर उनके साथ अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ता भी रहे।

Advertisement

Advertisement