मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदीप चौधरी के समर्थन में उतरे कांग्रेस टिकट के कई दावेदार

07:02 AM Sep 10, 2024 IST
पिंजौर में सोमवार को आयोजित जनसभा में कांग्रेस नेता विजय बंसल, संतोष शर्मा ने पार्टी प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को समर्थन दिया। -निस

पंचकूला/पिंजौर, 9 सितंबर (हप्र/निस)
कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के कई दावेदार विधायक प्रदीप चौधरी के समर्थन में उतर आए हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं एडवोकेट विजय बंसल, एडवोकेट संतोष कुमारी ने विधायक प्रदीप चौधरी को खुला समर्थन दिया। विजय बंसल ने तो बड़ी सभा करके पूरी स्पोर्ट का एेलान कर दिया। उन्होंने कहा अपनों का यह समर्थन विधायक एवं कांग्रेस के कालका से प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के लिए ताकत बनेगा।
विजय बंसल ने कहा कि पार्टी ने जो फैसला किया है वह मंजूर है । हमारी पार्टी के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी भारी मतों से कालका विधानसभा में जीत दर्ज करेंगे। क्योंकि भाजपा के कुशासन से हर वर्ग परेशान है। इन्होंने केवल जनता को प्रताड़ित करने का काम किया है। एडवोकेट संतोष कुमारी शर्मा ने कहा कि उन्हें भी पार्टी का फैसला मंजूर है। प्रदीप चौधरी मजबूत नेता हैं और वे बीजेपी को करारी हार देंगे।
कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि समर्थन के लिए मैं उन पार्टी नेताओं का सम्मान करता हूं जिन्होंने मुझे समर्थन दिया है । कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है और सभी मिलकर कालका में चुनाव लड़ रहे हैं और हमारी बड़ी जीत होगी। इस बार विधायक भी हमारी पार्टी से होगा और सरकार भी हमारी होगी । ऐसे में विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा जगजाहिर है कि भाजपा ने हमारे कालका विधानसभा में विकास रोकने का ही हमेशा काम किया है। आज वे जो बातें जो कर रहे हैं वह अपने 10 साल के कार्यकाल में तो पूरी नहीं कर पाए फिर आगे के लिए ढकोसले वादे कर रहे हैं। इस मौके पर जिप चेयरमैन सुनील शर्मा और पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement