For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आमिर की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में जुटीं कई हस्तियां

06:58 AM Jan 15, 2024 IST
आमिर की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में जुटीं कई हस्तियां
मुंबई में अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान (बीच में) के विवाह की रिसेस्पशन पार्टी में दामाद नुपूर शिखरे, एवं फिल्म निर्माता रीना दत्ता। - प्रेट्र
Advertisement

मुंबई, 14 जनवरी (एजेंसी)
शाहरुख खान, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर, माधुरी दीक्षित और जूही चावला समेत कई जानी-मानी हस्तियों ने अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान और फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के प्रीतिभोज में शिरकत की। अभिनेता आमिर खान और प्रोड्यूसर रीना दत्ता की बेटी इरा और नूपुर ने राजस्थान के उदयपुर में ईसाई रीति रिवाजों से आठ जनवरी को शादी की थी। उनका विवाह समारोह तीन दिन तक चला था जिसमें संगीत, मेहंदी और विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रेखा, जया बच्चन, हेमा मालिनी, रणबीर कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, कैटरीना कैफ, कंगना रनौत, नागा चैतन्य, अनिल कपूर, सोनाली बेंद्रे, फरहान अख्तर, जोया अख्तर, सुनिधि चौहान, कार्तिक आर्यन, सुष्मिता सेन, श्वेता तिवारी, भूमि पेडनेकर और कपिल शर्मा भी शनिवार शाम को यहां नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में आयोजित प्रीतिभोज में नव-दंपति को आशीर्वाद देने पहुंचे।

और इस मौके पर मौजूद अभिनेत्री रेखा एवं हेमा मालिनी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ ही उद्योगपति दंपति नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी प्रीतिभोज में शामिल हुए। समारोह में इरा ने कढ़ाई वाला लाल रंग का लहंगा और नूपुर ने काले रंग की शेरवानी जैकेट और धोती पहनी थी। इरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी दत्ता की बेटी हैं। उनका एक बड़ा बेटा भी है। समारोह में दुल्हन के भाई जुनैद और सौतेले भाई आजाद राव खान ने भी अपनी चमक बिखेरी। आमिर की दूसरी पूर्व पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव प्रीतिभोज में शामिल नहीं हुईं। इससे पहले इरा ने तीन जनवरी को उपनगर मुंबई में एक पांच सितारा होटल में नूपुर के साथ अपनी शादी का पंजीकरण कराया था। दोनों तीन साल से एक-दूसरे के साथ हैं और उन्होंने नवंबर 2023 में सगाई की थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×