मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

टांगरी नदी में पानी से अनेक इलाके जलमग्न : चित्रा

10:41 AM Sep 04, 2024 IST
अम्बाला छावनी में हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के तहत कांग्रेस नेता चित्रा सरवारा लोगों को संबोधित करती हुईं। -हप्र

अम्बाला, 3 सितंबर (हप्र)
आज हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के तहत कांग्रेस नेता चित्रा सरवारा ने भाजपा पर सवालों की बौछार करते हुए कहा कि पहाड़ी क्षेत्र में हुई भारी बारिश से कल एक बार फिर टांगरी नदी में पानी आया और आसपास के इलाके जलमग्न हो गए। इस पानी से फिर से लोगों का लाखों रुपयों का नुकसान हुआ।
अनेक लोगों के टीवी, फ्रिज बेड इत्यादि पानी में डूबने से खराब हो गए। जनता को इस परेशानी में देखकर कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।
चित्रा ने कहा की पिछली बार आई बाढ़ का मंजर अभी लोगों के दिलों से निकला नहीं है क्योंकि उस वक्त भी छावनी के लोगों का करोड़ों रुपयों का नुकसान हुआ था और लोगों को हुए नुकसान के लिए भाजपा सरकार ने फार्म तो भरवाये पर आज तक किसी के खाते में उसका एक रुपये का भी मुआवजा नहीं आया। भाजपा नेताओं से सवाल करते हुए चित्रा ने कहा की पिछली बार की बाढ़ से भी उन्होंने सबक नहीं लिया और इस जलभराव से लोगों को निजात दिलवाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जिसका खामियाजा आज अंबाला छावनी की जनता को फिर से एक बार भुगतना पड़ रहा है।
चित्रा ने कहा की कांग्रेस की सरकार आते ही लोगों को सारी सुविधाएं दी जाएंगी, सबसे पहले छावनी की पानी निकासी और फिर जलभराव से लोगों को निजात दिलवाई जायेगी। हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के तहत आज पूर्व मंत्री अनिल विज से चित्रा सरवारा ने सवाल करते हुए कहा की टांगरी के नजदीक रहने वाली जनता को कोई सुविधा क्यों नहीं दी गई।
चित्रा ने छावनी की जनता से वादा करते हुए कहा की कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले इस समस्या का निवारण किया जायेगा।

Advertisement

Advertisement