For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Manu Bhaker-Neeraj Chopra Video:  नीरज से शादी की बात पर शरमा गई मनु, बोलीं- थोड़ा बहुत तो...

01:02 PM Aug 16, 2024 IST
manu bhaker neeraj chopra video   नीरज से शादी की बात पर शरमा गई मनु  बोलीं  थोड़ा बहुत तो
मनु भाकर। एएनआई फाइल फोटो

चंडीगढ़, 16 अगस्त (ट्रिन्यू)

Advertisement

Manu Bhaker-Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक में सफलता के बाद शूटर मनु भाकर व जैवलीन थ्रोअर नीरज चोपड़ा एक और चर्चाओं में हैं।  सोशल मीडिया पर दोनों के विवाह संबंधी चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों विवाह बंधन में बंधेंगे। हालांकि मनु भाकर ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में इस पर शर्मीले अंदाज में विराम लगाया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस टिप्पणी पर विश्वास नहीं कर रहे।


दरअसल, दोनों के बीच शादी की चर्चाओं ने तब जन्म लिया, जब मनु भाकर की मां नीरज चोपड़ा के साथ कुछ बात करती नजर आई। दोनों बहुत आत्मीयता से बात करते दिखे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद शादी की अफवाह उड़नी शुरू हो गई।

Advertisement

यही नहीं, इसके बाद एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें मनु भाकर व नीरज चोपड़ा आपस में बात कर रहे हैं। इसमें दोनों बातचीत के दौरान शरमाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने शादी की चर्चाओं को और बल दिया।


इसी बीच मनु भाकर ने एक टीवी चैनल को साक्षात्कार दिया। इसमें मनु ने खुलकर बात की, लेकिन जब नीरज चोपड़ा से उनकी शादी की अफवाहों पर सवाल पूछा गया तो वह पहले तो शरमा गई।

शर्मीले अंदाज में मनु ने हंसते हुए कहा, उन्हें ज्यादा नहीं पता, जब उनकी मां और नीरज चोपड़ा मिले थे तब वह वहां नहीं थीं। मनु ने कहा, वह और नीरज वर्ष 2018 से किसी न किसी इवेंट में मिलते रहते हैं।


मनु ने कहा कि उनके बीच वैसे तो ज्यादा बातचीत तो नहीं होती है, पर इवेंट में थोड़ी बहुत बातचीत हो जाती है, तो वही है जो थोड़ा-बहुत हो जाता है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो सुनने में आ रहा है।

बता दें, मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में निशानेबाजी में दो कांस्य पदक जीते हैं। मनु ने महिलाओं के 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। वह किसी भी ओलंपिक में पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला निशानेबाज बन गईं हैं। मिश्रित 10 मीटर एयर पिस्टल टीम स्पर्धा में भी उन्होंने कांस्य पदक जीता है। इसके अलावा जैवलीन थ्रो में नीरज चोपड़ा सिल्वर मेडल जीता।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×