For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Manu Bhakar: ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं मनु भाकर, रैंप पर मचाया धमाल, देखें Video

12:05 PM Oct 15, 2024 IST
manu bhakar  ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं मनु भाकर  रैंप पर मचाया धमाल  देखें video
रैंम्प पर कैटवॉक करतीं मनु भाकर। वीडियो ग्रैब मनु भाकर के एक्स अकाउंट से
Advertisement

चंडीगढ़, 15 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Manu Bhaker Ramp Walk: पेरिस ओलंपिक में दो मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय शूटर मनु भाकर का एक नया और दिलचस्प अवतार सामने आया है। इस बार शूटिंग रेंज की बजाय, वह रैंप पर जलवा बिखेरते हुए नजर आईं।

लैक्मे फैशन वीक 2024 में मॉडल बनकर उतरीं मनु ने अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी को हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। उनके फैंस उनकी इस नई भूमिका की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

22 साल की मनु भाकर ने लैक्मे फैशन वीक में एक लैदर ड्रेस पहनकर रैंप वॉक किया, जिसमें वह बिल्कुल प्रोफेशनल मॉडल की तरह नजर आईं। उनका यह अंदाज देखकर किसी को यह अंदाजा नहीं हुआ कि वह एक शूटर हैं।


उन्होंने रैंप पर चलते हुए न केवल आत्मविश्वास भरे किलर पोज दिए, बल्कि फायरिंग के कुछ अंदाज भी दिखाए, जिसने सबका दिल जीत लिया। उनके इस लुक ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं को भी पीछे छोड़ दिया।

मनु भाकर ने खुद भी अपने इस अनुभव की वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर शेयर की है, जिस पर लोग उन्हें खूब सराह रहे हैं। उनके फैंस और शूटिंग के चाहने वालों ने उनके इस नए रूप की तारीफ करते हुए कहा कि वह न केवल खेल में बल्कि फैशन में भी कमाल दिखा रही हैं।

जहां तक उनके खेल करियर की बात है, मनु भाकर ने अब तक कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारत का नाम रोशन किया है। उन्होंने आईएसएसएफ वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप, आईएसएसएफ वर्ल्ड कप, एशियाई चैंपियनशिप और कॉमनवेल्थ गेम्स में कई मेडल जीते हैं। 2018 के कॉमनवेल्थ गेम्स और 2022 एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली इस प्रतिभाशाली शूटर ने पेरिस ओलंपिक में अपने मेडल्स के साथ अपने करियर में चार चांद लगा दिए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement