मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरसिमरत से रिश्तेदारी निभा रहे मनप्रीत : खुड्डियां

08:47 AM May 28, 2024 IST

बठिंडा (निस) : लोकसभा हलका बठिंडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह खुड्डियां ने कहा कि मनप्रीत सिंह बादल अपनी भाभी हरसिमरत कौर बादल की अंदरूनी तौर पर मदद कर रहे हैं। उन्होंने तर्क दिया कि मनप्रीत बादल बीमारी का बहाना बनाकर बठिंडा हलके में तो भाजपा के चुनाव प्रचार से दूरी बनाकर चल रहे हैं लेकिन पटियाला में प्रधानमंत्री की रैली में पहुँच जाते हैं। यहाँ चुनाव जलसों के दौरान खुड्डियां ने कहा कि मनप्रीत बादल द्वारा अकाली-भाजपा के के रिश्ते को निभाने की यह सही तस्वीर है। उन्होंने हरसिमरत कौर बादल से पूछा कि जो केंद्र में खाद्य प्रसंस्करण मंत्री होते हुए, मालवा क्षेत्र में फूड प्रोसेसिंग की एक भी उद्योग स्थापित नहीं करवा सकी। उन्होंने कहा कि किसान इसे कभी नहीं भूलेंगे कि हरसिमरत के केंद्रीय मंत्री होते हुए किसानी की जड़ें खोखली करने वाले विवादित कृषि कानूनों की बादल परिवार ने खुलकर पैरवी की थी।
मगर जब किसानों ने बादल परिवार के घर आगे बादल गांव में पक्का मोर्चा लगा दिया, तब कहीं जाकर मजबूरन मंत्री पद से इस्तीफा दिया। उन्होंने कहा कि मनप्रीत बादल की भाजपा में शामिल होना भी बादल परिवार की गहरी चाल थी, जो अब उभर कर सामने आ गई है।

Advertisement

Advertisement