For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मनोहर की चुनावी रथयात्रा का आगाज, समर्थकों की उमड़ी भीड़

10:27 AM May 01, 2024 IST
मनोहर की चुनावी रथयात्रा का आगाज  समर्थकों की उमड़ी भीड़
करनाल में मंगलवार को यात्रा के दौरान जनता को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल व साथ खड़े विधायक हरविंद्र कल्याण व अन्य। -हप्र
Advertisement

करनाल, 30 अप्रैल (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल की चुनावी रथयात्रा का आगाज मंगलवार को करनाल जिले के असंध विधानसभा क्षेत्र के गांव गंगाटेहड़ी पोपड़ा से हुआ। मनोहर लाल की इस यात्रा में उन्हें समर्थन देने हजारों की संख्या में लोग उमड़े और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मनोहर लाल का साथ देने का वादा किया। हर गांव में जगह-जगह इस यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। यात्रा के स्वागत में उमड़ी भीड़ को देखकर मनोहर लाल गदगद हो गए। यात्रा की शुरूआत गंगाटेहड़ी पोपड़ा में स्कूल के सामने ग्राउंड से हुई। इसके बाद यह यात्रा गांव बाहरी, थल, शर्फअली खेड़ी, बसी, बिलौना, राहड़ा से होते हुए ललैण, रत्तक, चोचड़ा, रूक्साना, इच्छनपुर, डाचर व निसिंग में पहुंची। मनोहर लाल ने संबोधित करते हुए कहा कि 5 साल के बाद सरकार को लाइसेंस रिन्यू होता है और यह लाइसेंस रिन्यू करने की जिम्मेदारी जनता की होती है। अब जनता वोट के माध्यम से मोदी जी का लाइसेंस 5 साल के लिए रिन्यू करेगी।
उन्होंने कहा कि मोदी ने पिछले 10 साल में जो काम किए उसकी तुलना में कांग्रेस पिछले 60 साल में एक भी काम नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि दशकों तक कांग्रेस ने कश्मीर की समस्या को उलझाकर रखा, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जोड़ी ने रातों रात निर्णय लिया और अगले दिन धारा 370 को समाप्त कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम समुदाय की महिलाओं की भलाई के लिए तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करवाया।
इस मौके पर करनाल लोकसभा संयोजक एवं घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, पूर्व विधायक बख्शीश सिंह विर्क, पूर्व विधायक जिलेराम शर्मा, कार्यक्रम के आयोजक बलजीत सिंह टूर्ण, प्रो. विरेंद्र चौहान, कलीराम सहित अन्य मौजूद रहे।
6 को करनाल पहुंचेगी यात्रा, भरेंगे नामांकन
यात्रा के दौरान करीब 15 गांव रास्ते में आएंगे। शुरुआत में ही यात्रा को भारी समर्थन मिला है। इस अवसर पर भाजपा सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यो पर तैयार किए गए गीत को नवीन पूनिया ने लॉन्च किया। मनोहर लाल ने कहा कि यह यात्रा करनाल लोकसभा के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में निकाली जाएगी। 6 मई को यह यात्रा करनाल पहुंचेगी। इस दिन वे अपना नामांकन भी भरेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×