For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मनोहर लाल को कर देंगे परमानेंट रिटायर

10:42 AM May 05, 2024 IST
मनोहर लाल को कर देंगे परमानेंट रिटायर
करनाल में शनिवार को जाट भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 4 मई (हप्र)
सेक्टर-12 स्थित जाट भवन में एनएसयूआई ने शनिवार को हरियाणा छात्र पंचायत का आयोजन किया। इस अवसर पर कांग्रेस की तरफ से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी, अपराध और महंगाई में नंबर वन बना दिया है। असली भगोड़ा तो मनोहर लाल है, जो पिछले साढ़े 9 साल से प्रदेश में रोजगार के सवालों से भाग रहे हैं। अब डोंकी हरियाणा का नौजवान नहीं लगाएगा, हम मनोहर लाल की डोंकी लगवाने का काम करेंगे। हम मनोहर लाल को परमानेंट रिटायर कर देंगे।
कार्यक्रम में दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि तानाशाही के खिलाफ लोगों की आवाज व लोकतंत्र को मजबूत करना समय की पुकार है। संसद में लोकतंत्र का हनन हो रहा है। लोगों की आवाज नहीं उठने देंगे तो किस मायने का लोकतंत्र रह जाता है। संविधान से खिलवाड़ हो रहा है। इसे बचाने के लिए संसद चुनाव में मजबूती से आगे बढऩा होगा। भाजपा 400 पर का नारा लगा रही है लेकिन यह नहीं जानते कि देश की जनता 400 से हराने जा रही है । भाजपा ने तो मनोहर लाल को पहले ही रिजेक्ट घोषित सीएम के पद से ही हटाया है लेकिन जनता वोट की ताकत से उन्हें राजनीति से ही हटा देगी। भाजपा संविधान को बदलने की बात कह रही है जबकि देश और संविधान को बचाने के लिए हमारे देश के नौजवानों बुजुर्गों ने कुर्बानियां दी हैं। इस संविधान को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन एकमात्र विकल्प है। मेरी सभी लोकसभा क्षेत्र वासियों से अपील है, हाथ का बटन दबाकर कांग्रेस को मजबूत बनाएं और तानाशाही सरकार को देश व प्रदेश से भगाए। इस अवसर पर हरियाणा एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे उनके साथ जिला एनएसयूआई के प्रधान के प्रधान भी मौजूद रहे हैं।

‘अब जनता की अदालत ने करना है फैसला’

पानीपत (हप्र) : कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने शनिवार को बरसत रोड गांव नुरवाला अड्डे पर पानीपत ग्रामीण हलके के कार्यालय का उदघाटन किया। कार्यकर्ताओं की मीटिंग में दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों की आवाज उठाने पर उन पर किये गये केस में अदालत ने तो जमानत दे दी है लेकिन अब फैसला करनाल की जनता की अदालत ने करना है। पूर्व सीएम मनोहरलाल ने अपने साढे़ 9 साल के कार्याकाल में प्रदेश में कुछ नहीं किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू, पूर्व युवा प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, जिप के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत, वरिष्ठ नेता डा. कर्ण सिंह कादियान, पूर्व मेयर सुरेश वर्मा, महेंद्र सिंह कादियान, कांग्रेस नेता खुशीराम जागलान, पूर्व प्रधान जगदेव मलिक, कांग्रेस नेता धर्मबीर मलिक,पूर्व चेयरमैन रमेश मलिक,धमेंद्र अहलावत, दीपक खटखड, बिंटू मलिक, कांग्रेस नेता महिपाल सूबेदार, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता ओमवीर पंवार, रामरतन अग्रवाल और जयकुंवर बिंदल मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×